अनुष्का शर्मा संग फुर्सत के पलों में चिल करते नजर आए विराट कोहली, फैंस बोले - जाकर प्रैक्टिस करो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो इस कदर सराही की जा रही है कि कुछ ही घंटों में करीब 40 लाख लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
अनुष्का शर्मा के संग आए विराट कोहली
नई दिल्ली:

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) आजकल धांसू फॉर्म में चल रहे है. श्रीलंका के खिलाफ शतक जमाकर विराट रंग में आ चुके हैं. ऐसे में श्रीलंका के साथ तीसरे और आखिरी वनडे से एक दिन पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ चिल करते हुए अपने रिलेक्सिंग पलों एक प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. विरुष्का के फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो इस कदर सराही की जा रही है कि कुछ ही घंटों में करीब 40 लाख लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं.

विराट कोहली ने इस फोटो को कोई कैप्शन देने की बजाय बस रेड हार्ट की इमोजी पोस्ट की है, जो इस बात की गवाही देती है कि  विरुष्का वाकई इस वक्त बहुत अच्छे मूड में हैं. इस फोटो में विराट बिलकुल आराम के मूड में दिख रहे हैं. इस शानदार फोटो में शर्टलेस दिख रहे विराट किसी बीच पर इन्जॉय करते दिख रहे हैं.

Advertisement

अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ विराट के साथ उनके दौरे पर गई हैं और ये कपल बेटी के साथ पूरे दौरे को इन्जॉय कर रहा है. अनुष्का की बात करें तो इस साल अनुष्का अपने कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं. मई में ही अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' आने वाली है जिसके लिए अनुष्का तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में अनुष्का महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार प्ले कर रही हैं. इसके अलावा जल्द ही वो दिलजीत दोसांझ के साथ कनेडा में भी नजर आएंगी. 

Advertisement

आपको बता दें कि 2022 विराट कोहली के लिए एक शानदार साल रहा है. 2023 में भी विराट ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शानदार शतक बनाकर साबित कर दिया कि इस साल भी वो दमदार परफॉरमेंस जारी रखेंगे. ऐसे में वो प्रैक्टिस के साथ साथ अपने परिवार के लिए भी काफी वक्त निकाल रहे हैं. इससे साबित होता है कि विराट एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं. 

इस फोटो पर विराट और अनुष्का के फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं जबकि कुछ फैंस को विराट की अगली परफॉरमेंस की चिंता सता रही है. एक फैन ने कमेंट में लिखा है.- कल शतक बनाना है, प्रैक्टिस करो जा कर. वहीं एक फैन ने लिखा है - हम तुम्हारे अगले शतक का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा