52 साल की उम्र में महिला ने किया करीना के 'छम्मक छल्लो' गाने पर जोरदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

52 साल की एक महिला ने अभिनेत्री के इस गाने पर इतना शानदार डांस किया है कि करीना कपूर को भी फेल कर दिया है. जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा उनके गाने भी काफी मशहूर रहते हैं. कुछ गाने ऐसे भी होते हैं जिन्हें सालों तक याद रखा जाता है. वहीं बॉलीवुड के बहुत से गाने फिल्माए गए अभिनेता और अभिनेत्री की वजह से भी मशहूर होते हैं. उन्हीं में से एक गाना 'छम्मक छल्लो' भी है. यह गाना साल 2011 में आई शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म रा-वन (Ra-One) का है. इस गाने को हमेशा से इन दोनों के फैंस पसंद करते रहते हैं. 'छम्मक छल्लो' गाने में करीना कपूर ने शानदार डांस किया था.

अब 52 साल की एक महिला ने अभिनेत्री के इस गाने पर इतना शानदार डांस किया है कि करीना कपूर को भी फेल कर दिया है. जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह करीना कपूर के गाने 'छम्मक छल्लो' पर जोरदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस महिला का नाम नीरू सैनी है. नीरू ने गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह रेड कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

वीडियो में नीरू सैनी 'छम्मक छल्लो' गाने पर शानदार डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं. वह अपनी हर सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी उम्र बताती रहती हैं. उन्होंने यह डांस 52 साल की उम्र में किया है. सोशल मीडिया पर नीरू सैनी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके डांस को तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. बात करें फिल्म रा-वन की तो इस फिल्म में शाहरुख खान ने सुपरहीरो की भूमिका अदा की थी. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय