शाहरुख खान की जवान में काम कर पछता रहा है ये एक्टर, बोला- मैंने इसे क्यों किया?

जवान (Jawan) के एक एक्टर ने फिल्म को लेकर बड़ खुलासा किया है. एक्टर ने दावा किया है कि शाहरुख खान की फिल्म के सेट पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव हुआ था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पिछले साल आई फिल्म जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े. फिल्मी की सफलता को देखते हुए शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की यह फिल्म अब जापान में रिलीज की गई है. इस बीच जवान के एक एक्टर ने फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने दावा किया है कि शाहरुख खान की फिल्म के सेट पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव हुआ था. इस एक्टर का नाम विराज घेलानी है. विराज घेलानी ने कहा है कि  शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान में काम करना उनका सबके बुरा अनुभव था. यह बात विराज घेलानी ने यह बात द हैविंग सेड दैट शो पर एक पॉडकास्ट के दौरान कही है. 

विराज घेलानी ने जवान में काम करने को लेकर कहा, बात मत करो, बकवास. मैंने इसे क्यों किया? लोग बहुत प्यारे हैं जिन्होंने मेरे लिए फिल्म देखी कि मैंने आपका हिस्सा देखा. लेकिन यह मेरा अब तक का सबसे बुरा अनुभव था. क्योंकि बात यह है कि... वे आपको इसलिए नहीं चुनते क्योंकि उनके पास संजय दत्त, शाहरुख खान और दो शाहरुख खान और ऐसी ही अन्य चीजें हैं. वहा का वर्क कल्चर ऐसा जैसे 'यहां खड़ा हो जा, यह कर ले.' 

Advertisement

विराज घेलानी ने आगे कहा, 'एक ऐसा सीन था जहां क्लोज अप में मेरे पास एक बंदूक है क्योंकि मैं एक पुलिस वाला हूं और फिर वह एक वाइड शॉट के लिए जाते हैं. तब मैंने कहा कि प्रॉप वाले ने मेरी बंदूक ले ली है. उन्होंने कहा कि बंदूक तुम्हारे पास आएगी, यहां खड़े रहो. मैंने कहा ठीक है. लेकिन बंदूक कभी नहीं आई. मैं फिल्म में आया और चला गया. मैं बैकग्राउंड में बस एक धुंधली जगह दिख रहा था. जबकि मैंने डायलॉग शूट किए थे. मैंने मई की गर्मी में मड आइलैंड में 10 दिनों तक शूटिंग की थी. फिर अचानक, मैंने देखा कि हमने 15 दिनों तक जो भी काम किया था, उन्होंने केवल वही इस्तेमाल किया जो हमने पहले दिन के पहले 30 मिनट में शूट किया था. क्रिएटर्स को केवल अपने प्रभाव के लिए कास्ट किया जाता है.' इसके अलावा विराज घेलानी ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद