विनेश फोगट: एक दिन में जीती तीन कुश्ती, वर्ल्ड चैंपियन को भी हाराया, अब उठने लगी दंगल-2 की मांग

विनेश फोगट ने रेस्लिंग में भारत का नाम चमकाया तो सोशल मीडिया पर अब दंगल-2 की मांग उठने लगी. देखें क्या कह रहे हैं फैन्स.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारतीय रेस्लर विनेश फोगट ने एक ऐतिहासिक जीत के साथ पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. पेरिस में चल रहे 2024 ओलंपिक के वुमेंस रेस्लिंग में 50 किलो फ्रीस्टाइल डिविजन इवेंट में विनेश ने क्यूबा की Yusneylys Guzman को 5-0 से हराया. इस जीत के साथ फोगट पहली भारतीय रेस्लर बन गई हैं जो ओलंपिक गेम्स के फाइनल में एंटर कर गई है.

विनेश फोगट की जीत के बाद से हर तरफ उनका नाम चर्चा में है और सोशल मीडिया पर तो दंगल-2 की डिमांड होने लगी है. नेटिजन्स आमिर खान और नितीश तिवारी को सुझाव दे रहे हैं कि जल्द ही नई स्क्रिप्ट पर काम किया जाए. इस जीत से एक्साइटेड एक फैन ने लिखा, नितीश तिवारी सर दंगल-2 डायरेक्ट करने के लिए तैयार हो जाइए. विनेश एक और मेडल जीतने वाली है. एक ने लिखा, अगर विनोश फोगट ओलंपिक मेडल जीत लेती हैं तो दंगल-2 तो बनती ही है.  

Advertisement
Advertisement

विनेश की जीत से हर कोई खासा खुश और एक्साइटेड है और सभी की यही दुआ है कि  वह फाइनल में गोल्ड के साथ घर लौटें.  फिल्म इंडस्ट्री से तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. इस खुशी में शामिल होने वाले सितारों में राजकुमार राव, तापसी पन्नू, रणदीप हुड्डा, आयुष्मान खुराना, कुणाल खेमू, सोहा अली खान शामिल थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विनेश की तस्वीरों से हर कोई बेहद इमोशनल था. खासतौर पर वो तस्वीरें जिनमें वो वर्ल्ड चैम्पियन को हराने के बाद इमोशनल होती नजर आती हैं. इन्हीं तस्वीरों और विनेश को जोश और जज्बे का असर है कि हर तरफ अब उनकी कहानी पर एक फिल्म बनने की डिमांड हो रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग