किच्चा सुदीपा स्टारर 'विक्रांत रोना' हुई पोस्टपोन, मेकर्स ने कहा- बड़े स्तर पर रिलीज के लिए नहीं है सही समय

कोरोना महामारी के कारण एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर किच्चा सुदीप स्टारर 3डी फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर 'विक्रांत रोना' की रिलीज डेट टल गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फिलहाल रिलीज नहीं होगी Vikrant Rona
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप स्टारर 3डी फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर Vikrant Rona की रिलीज डेट टाल दी गई है. फिल्ममेकर्स ने इसकी पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है. फिल्म मेकर्स द्वारा जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा, 24 फरवरी को सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने की हमारी इच्छा के बावजूद, वर्तमान में कोविड महामारी के कारण लगने वाले रीस्ट्रिक्शन्स को देखते हुए हम फिल्म को दुनिया भर में एक ग्रैंड रिलीज नहीं कर सकते. हालांकि मेकर्स ने आगे जल्द की इसके रिलीज की बात भी कही है.  

Vikrant Rona के निर्मातओं ने कहा है, हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे, जिस दिन दुनिया अपने नए हीरो से मिलेगी. एक्शन ड्रामा 'पहलवान' के बाद जी स्टूडियोज ने किच्चा क्रिएशंस के साथ अपने मेगा वेंचर फिल्म 'विक्रांत रोना' की घोषणा की थी. इसमें सुदीप मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक नजर आएंगे. 

Vikrant Rona को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज करते हुए निर्माताओं ने पहला टीजर लॉन्च किया था, जो एक बच्चे के वॉयस ओवर के साथ शुरू होता है और एक टाइम स्टोरी की तरह नजर आता है. जो जल्द ही दर्शकों को किच्चा के अंदाज में फैंटम की अंधेरी दुनिया में ले जाता है. टीजर को देखकर लगता है कि 'विक्रांत रोना' बड़े पर्दे की फिल्म है. फिल्म को 3डी फॉरमेट में भी रिलीज किया जाएगा.   

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च