अंग्रेजों ने कैसे की थी KGF के खजाने की लूट, थंगालान में दिखेगी वो कहानी जिसे नहीं बता पाए रॉकी भाई भी

Thangalaan Story: एक्टर चियान विक्रम स्टारर फिल्म थंगालान अपने फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज के बाद से ही हर दिन सुर्खियों में है. 19वीं सदी की शुरुआत की पृष्ठभूमि पर आधारित ये पीरियड ड्रामा फिल्म उन सच्ची घटनाओं की कहानी बयां करेगी

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Thangalaan Story: एक्टर चियान विक्रम स्टारर फिल्म थंगालान अपने फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज के बाद से ही हर दिन सुर्खियों में है. 19वीं सदी की शुरुआत की पृष्ठभूमि पर आधारित ये पीरियड ड्रामा फिल्म उन सच्ची घटनाओं की कहानी बयां करेगी जो कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड में माइन वर्कर्स के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड्स) के रियल लोकेशन्स पर हुई है. जिसे सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया था.

जी हां, ये फिल्म में रियल केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड्स) की झलक स्क्रीन्स पर पेश करने वाली है. इस फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट किया गया है. निर्देशक पा. रंजीत ने स्टोरीटेलिंग की प्रामाणिकता और वास्तविकता को बनाए रखने लिए ऐसा किया हैं. निर्देशक ने यह भी सुनिश्चित किया कि टीम कोलार के रिमोट लोकेशन्स में रहे और फिल्म को वास्तविक केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड्स) में शूट किया जाए.

फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स की वास्तविक कहानी को दर्शाती है. एक हजार साल पहले, कोलार सोने की खान क्षेत्र की खोज अंग्रेजों ने की थी, और फिर अपने फायदे के लिए उन्होंने इसे लूट लिया था. थंगालान के अलावा कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके स्टूडियो ग्रीन के पास सूर्या स्टारर कांगुवा भी इस साल रिलीज होने वाली एक और सबसे बड़ी फिल्म है. थंगालान अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है, और फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India
Topics mentioned in this article