गुलाम के बाद आज तक विक्रम भट्ट ने क्यों नहीं किया आमिर खान के साथ काम, वजह जान एक्टर के फैंस भी होंगे हैरान

विक्रम भट्ट ने खुद कई साल बाद इस बात का खुलासा किया. एक इंटरव्यू में राज  जैसी मूवी डायरेक्ट करने वाले विक्रम भट्ट ने बताया कि वो आमिर की किस आदत की वजह से उनके साथ काम नहीं कर सकते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आमिर खान और रानी मुखर्जी की कुछ साल पहले एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था गुलाम. इसका गाना आज की जनरेशन भी खूब गुनगुनाती है, जिसके बोल थे ए क्या बोलती तू.... एक क्या मैं बोलूं. फिल्म एक जबरदस्त एक्शन मूवी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी कमाल दिखाया था. 1998 में आई ये फिल्म विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट की थी. लेकिन इस फिल्म के बाद आमिर खान और विक्रम भट्ट दोनों ने फिर कभी एक साथ काम नहीं किया. विक्रम भट्ट ने खुद कई साल बाद इस बात का खुलासा किया. एक इंटरव्यू में राज  जैसी मूवी डायरेक्ट करने वाले विक्रम भट्ट ने बताया कि वो आमिर की किस आदत की वजह से उनके साथ काम नहीं कर सकते थे.

इस वजह से साथ नहीं किया काम

विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो इस माइंडसेट में काम नहीं करते कि एक ही फिल्म को बहुत लंबा समय दे सकें. आमिर खान की उस वक्त की रेप्यूटेशन ऐसी थी कि वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं. इसलिए साल में एक ही फिल्म करते हैं लेकिन फुल परफेक्शन के साथ करते हैं. विक्रम भट्ट का मानना है कि वो ऐसे डायरेक्टर भी नहीं हैं जो किसी स्टार की हां सुनने के लिए बहुत लंबे समय तक इंतजार कर सकें. वो खुद को एक इमपेशेंट फिल्ममेकर के तौर पर देखते हैं. विक्रम भट्टा का कहना है कि इसी वजह से वो दोबारा आमिर खान के साथ काम नहीं कर सके.

मुश्किल से मिला गुलाम में मौका

विक्रम भट्ट को गुलाम मूवी शूट करने का मौका भी मुश्किल से ही मिला था. विक्रम भट्ट ने बताया कि दिल है कि मानता नहीं और हम हैं राही प्यार के मूवी में वो आमिर खान के साथ काम कर चुके थे. गुलाम भी उन्हें ही डायरेक्ट करने को मिली थी. इस बीच उनकी फिल्म मदहोश फ्लॉप हो गई थी. ये देखकर मुकेश भट्ट ने उन्हें फिल्म डायरेक्ट से रोका और ये जिम्मा महेश भट्ट को सौंप दिया. लेकिन महेश भट्ट ने कुछ कारणों से फिल्म छोड़ दी. तब तक विक्रम भट्ट की फरेब हिट हो गई थी. और उन्हें फिर से गुलाम को डायरेक्ट करने का मौका मिल गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lotus 300 Project Scam में Delhi, Meerut, Noida समेत कई ठिकानों पर ED के छापे