समांथा के साथ आधी रात को कश्मीर शूटिंग के समय विजय देवरकोंडा ने किया प्रैंक, बर्थडे विश का यह अंदाज छू लेगा दिल

विजय देवरकोंडा ने ट्विटर के जरिए समांथा को जन्मदिन की बधाई दी. वीडियो में दिख रहा है कि विजय ने उन्हें बर्थडे सरप्राइज दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
समांथा ने विजय के साथ मनाया जन्मदिन
नई दिल्ली:

हाल ही में पुष्पा: द राइज में अपने स्पेशल सॉन्ग से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस समांथा रूथ का आज जन्मदिन है. उन्होंने आज  अपना जन्मदिन एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ मनाया. विजय ने ट्विटर के जरिए सैम को जन्मदिन की बधाई दी. विजय ने एक वीडियो भी शेयर किया, वीडियो को कश्मीर में शूट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि विजय ने उन्हें बर्थडे सरप्राइज दिया है. उन्होंने समांथा के साथ एक प्रैंक किया है और फिर बर्थडे विश किया है. 

समांथा भी इस अचानक मिले बर्थडे सरप्राइज से हैरान रह जाती हैं औऱ फिर खुश होकर केक काटती हैं. पहले से ही समांथा को उनके खास दिन पर कई स्टार्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इनमें साई धर्म तेज, नंदिनीरेड्डी, रकुलप्रीत सिंह, काजल, कीर्तिसुरेश, हंसिका, रश्मिका, तृषा, कंगना रनौत, वरुण धवन, वेनेला किशोर, उपासना और कई अन्य ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी है. 

बता दें कि फिलहाल समांथा और विजय कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.  फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट समांथा हैं. इससे पहले विजय और समांथा ने सावित्री के जीवन पर आधारित एक  फिल्म में काम किया था.   

वर्कफ्रंट की बात करें तो समांथा रुथ प्रभु फिलहाल विग्नेश शिवन की काथु वकुला रेंदु काधल में दिखाई दे रही हैं. इसके बाद उनके पास यशोदा और विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म है.

 इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर

Featured Video Of The Day
American विमान निर्माता Boeing कबूलेगा अपना गुनाह, दो 737 मैक्स हादसे से जुड़ा है मामला