फिल्म प्रमोशन के लिए ट्रेन की छत पर दौड़ने लगा ये एक्टर, गुस्साए फैन्स बोले - फाइन लगाओ

फिल्म प्रमोशन के लिए कुछ भी कर गुजरना एक्टर और एक्ट्रेस की मजबूरी बन चुका है. कभी इवेंट शोज पर जाना होता है, कभी रियलिटी शोज में फिल्म प्रमोट करनी पड़ती है और कभी कुछ ऐसा जो फैंस को चौंकाए भी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्म प्रमोशन के लिए ट्रेन की छत पर दौड़ने लगा ये एक्टर, फोटो- instagram/mevidyutjammwal
नई दिल्ली:

फिल्म प्रमोशन के लिए कुछ भी कर गुजरना एक्टर और एक्ट्रेस की मजबूरी बन चुका है. कभी इवेंट शोज पर जाना होता है, कभी रियलिटी शोज में फिल्म प्रमोट करनी पड़ती है और कभी कुछ ऐसा जो फैंस को चौंकाए भी. इस चक्कर में फिल्म स्टार्स को कभी कभी हद भी पार करनी पड़ती है. ऐसा ही कुछ इन दिनों विद्युत जामवाल भी कर रहे हैं. जिनकी अपकमिंग मूवी जबरदस्त एक्शन के साथ साथ खतरनाक स्टंट से भी भरपूर है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्युत जामवाल कुछ ऐसा कर गए कि फैन्स की नाराजगी तक झेलनी पड़ गई. विद्युत जामवाल का ये खतरनाक फिल्म प्रमोशन देखकर आप क्या कहेंगे, आप खुद ही तय कीजिए.

ट्रेन की छत पर दौड़

विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो ट्रेन की छत पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. और, उसके बाद एक बोगी से बाहर निकलते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा कि वो एक ट्रेंड कलारिपट्टू मार्शल आर्टिस्ट हैं. और, पेशे से एक एक्शन स्टंट मैन भी हैं. अपनी फिल्म क्रैक को प्रमोट करते हुए उन्होंने लिखा कि मुझे स्टंट करने की प्रेरणा आसपास के लोगों से मिलती है. जो ट्रेन में ठस कर खड़े या छत पर बैठे होते हैं. चार लोगों की फैमिली जब एक ही बाइक सवार होती है. बस पकड़ने के लिए लोग बेतहाशा दौड़ते चले जाते हैं. ये सब वो करते हैं बिना किसी ट्रेनिंग और बिना किसी हार्नेस के. ऐसे ही डेयरडेविल्स को क्रैक कहा जाता है. ऐसे हो लोगों को मैं अपनी फिल्म और सॉन्ग डेडिकेट करता हूं.

Advertisement

इस पर फाइन लगाओ

विद्युत जामवाल का ये स्टंट कुछ यूजर्स को पसंद आया जबकि कुछ का गुस्सा भी फूट पड़ा. एक यूजर ने लिखा कि आईआरसीटीसी का फाइन आने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि इसे देखकर बहुत दुख हुआ. ये कोई मजाक नहीं है. ऐसे हीरोज से लोग इंस्पायर होते हैं. कुछ यूजर्स ने विद्युत जामवाल के इस स्टंट की तारीफ भी की और लिखा कि ये रियल लाइफ हीरो हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा