विद्या बालन ने यूं ली मिथुन चक्रवर्ती से प्रेरणा, शेयर किया वीडियो तो फैंस जरुर कहेंगे- ये क्या गोलमाल है

विद्या बालन ने गोलमाल 3 के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती के फनी सीन को रिक्रिएट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रेम चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती के डायलॉग को विद्या बालन ने किया रिक्रिएट
नई दिल्ली:

विद्या बालन उन एक्ट्रेसेस हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी फनी वीडियो शेयर करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती. वहीं फैंस को भी उनका ये अवतार देखना पसंद है. इसी के चलते अब एक्ट्रेस ने सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती से प्रेरणा लेते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस हंस हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. दरअसल, फनी वीडियो में विद्या बालन गोलमाल 3 के डायलॉग को रिक्रिएट करती दिख रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, कहां कहां?? प्रेरणा का सारा श्रेय मेरे प्यार मिथुन चक्रवर्ती दा को जाता है. क्लिप में एक्ट्रेस गोलमाल 3 में प्रेम चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती के फनी डायलॉग को रिक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. इस पर फैंस ने फनी इमोजी की बहार लगा दी है और एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इससे पहले विद्या बालन ने एक और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें विद्या को फोन आता है कि सच सच बताना तुम हमसे कितना परसेंट प्यार करती हो. इसके जवाब में वो कहती हैं 72 परसेंट. फिर दूसरी ओर से पूछा जाता है कि सिर्फ 72 परसेंट क्यों. थोड़ा सा सोचने के बाद विद्या कहती हैं कि बाकी 28 परसेंट जीएसटी भी तो कटेगा. इसके बाद वो भी मजेदार सा एक्सप्रेशन देती नजर आती हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail: क्या शराब घोटाले का आरोप अरविंद केजरीवाल और AAP पर पड़ रहा भारी?