विद्या बालन को सताई इस बात की चिंता, एक्ट्र्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- 10 साल में कुछ भी नहीं बदला

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों न सिर्फ अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बल्कि अपनी फनी रील्स को लेकर भी खूब चर्चा में हैं, इस बीच उन्होंने एक मजेदार रील सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एंटरटेनमेंट-एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट से भरपूर एक्ट्रेस विद्या बालन न सिर्फ फिल्मों के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी वो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी रील क्रिएट करती हैं, जो बहुत ही मजेदार होती है. इस बीच विद्या बालन ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं, जिसमें वो फनी रील क्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं और बचपन की स्टोरी कौवा प्यासा का प्यासा रह गया और कछुआ धीरे-धीरे अभी भी चल रहा है पर शानदार एक्ट कर रही हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं विद्या बालन का यह फनी वीडियो.


विद्या बालन का फनी अंदाज
इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल पेज पर विद्या बालन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विद्या बालन कह रही हैं कि 10 साल बाद जब उन्होंने किताब खोलकर देखी तो कौवा अभी भी प्यासा है. वहीं, कछुआ भी धीरे-धीरे चल रहा है. दरअसल, प्यासे कौवे की स्टोरी बचपन में हमारी किताबों में हुआ करती थी, जिसमें कौवा एक मटके में पत्थर डाल डालकर पानी पीने की कोशिश करता है. तो वहीं, दूसरी स्टोरी खरगोश और कछुए की होती है, जिसमें खरगोश आराम से सो जाता है कछुआ धीरे-धीरे चलते हुए रेस को जीत जाता है.

यूजर्स बोले फिल्में छोड़कर रील पर आ गई मैडम
इंस्टाग्राम पर विद्या बालन का ये फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 64000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि विद्या बालन क्यों मूवी से रील्स पर आ गईं. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मैम आपकी रील बहुत ही फनी होती हैं. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस पर लाफिंग इमोजी और फनी इमोजी शेयर की. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मैम आप हमेशा ही अपने फैंस को यूनिक तरीके से एंटरटेन करती हैं. बता दें कि विद्या बालन अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तरह की फनी रील शेयर करती रहती हैं. दूसरी तरफ विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो  जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्म दो और प्यार दो भी इस साल रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?