विद्या बालन को इन 10 कलाकारों की 'नीयत' पर हुआ शक, आखिर कौन है शातिर कातिल

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री होगी. विद्या बालन की इस फिल्म का नाम नीयत है. सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की  घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री होगी. विद्या बालन की इस फिल्म का नाम नीयत है. सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की  घोषणा की है. विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. विद्या बालन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म नीयत का एक पोस्टर शेयर किया है. 

पोस्टर में फिल्म के सभी 10 कलाकारों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, शहाना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, निकी वालिया, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए विद्या बालन ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मकसद का खुलासा हो गया! राज चौंका देगा! नीयत 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'

सोशल मीडिया पर विद्या बालन की इस फिल्म का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्टर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि विद्या बालन आखिरी बार फिल्म जलास में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म जलसा को दर्शनों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में थीं. 

एयरपोर्ट के बाहर एक फैन के साथ दीपिका पादुकोण ने दिया पोज

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा