इसलिए पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ कभी नहीं करना चाहतीं काम विद्या बालन, एक फ्लॉप फिल्म बनी वजह

विद्या बालन अपने पति की बनाई फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं. इसकी एक खास वजह है, जिसका खुलासा उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में किया था, जिसे सुनकर आप जरूर चौंक जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस फ्लॉप फिल्म की वजह से विद्या बालन नहीं करना चाहतीं अपने पति के साथ काम
नई दिल्ली:

विद्या बालन के नाम बी टाउन में कई बेहतरीन फिल्में दर्ज हैं. इस मामले में उनकी पति सिद्धार्थ रॉय कपूर भी कम नहीं हैं, जो भले ही कैमरे के आगे नजर नहीं आते लेकिन पर्दे के पीछे रहकर शानदार मूवी प्रोड्यूस करते हैं. दोनों की जोड़ी भी खास है एक एक्ट्रेस और दूसरा प्रोड्यूसर. उसके बावजूद विद्या बालन अपने पति की बनाई फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं. इसकी एक खास वजह है, जिसका खुलासा उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में किया था, जिसे सुनकर आप जरूर चौंक जाएंगे.

हैरान करने वाला जवाब

विद्या बालन ने एक चैट शो फिल्म कंपेनियन पर इस सवाल का जवाब दिया था. उनके साथ शो में शेफाली शाह भी मौजूद थीं. दोनों से सवाल हुआ कि क्या वो अपने प्रोड्यूसर पतियों के साथ  काम करना चाहेंगी, जिसके जवाब में सीधे विद्या बालन ने कहा  नहीं. उनका जवाब सुनकर शेफाली शाह भी चौंक गईं. क्योंकि विद्या बालन ने आगे कहा कि उन्होंने और  सिद्धार्थ राय कपूर दोनों ने तय किया है कि दोनों एक साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे. इसके आगे विद्या ने मजाक में ये भी कहा कि वो सेट पर ये नहीं देख पाएंगी कि उनके पति उनसे ज्यादा किसी और पर ध्यान दे रहे हैं या किसी को उनसे ज्यादा फीस दें. इसलिए वो साथ काम करना पसंद नहीं करतीं.

एक फिल्म बनी वजह

इसके बाद विद्या बालन ने असल वजह भी बताई. विद्या बालन ने कहा कि फिल्म घनचक्कर के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. इस फिल्म में विद्या बालन हीरोइन थीं और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूसर. फिर साथ काम न करने की वजह थी फिल्म का बुरी तरह फ्लॉप होना. विद्या बालन कहती हैं कि फिल्म फ्लॉप हुई तो दोनों ही मुंह लटका कर बैठे थे, जिसके बाद तय किया कि अलग अलग फिल्में करेंगे ताकि फिल्म नाकाम होने पर घर में कोई तो सहारा बन सकें. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी