Vidya Balan को अपने बॉडी शेप और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुननी पड़ती थी ये बातें, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) आज उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो अपने अलग स्टाइल के लिए जानी जाती है. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने कठिन परिश्रम के बारे में कई बातें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) आज उन अभिनेत्रियों में शामिल है, जो अपने अलग स्टाइल के लिए जानी जाती है. अकसर विद्या बालन (Vidya Balan) को अपने बॉडी शेमिंग, आउटफिट शेमिंग को लेकर कई बातें सुननी पड़ती थी. विद्या ने अपनी इसी परीक्षा के बारे में बात करते हुए महिलाओं के लिए सौंदर्य मानकों, शरीर की सकारात्मकता और बहुत कुछ जैसे विषयों को सामने रखा है. हालही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ हुए उन्हें एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने अब तक के मुश्किल सफर के बारे में कई बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि, एक अभिनेत्री द्वारा उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर मजाक उड़ाया गया था.

पुराने दिनों को किया याद

विद्या बालन (Vidya Balan) कहती हैं 'मुझे याद है कि एक अभिनेत्री ने मुझे अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में कुछ बताया था. मैं मुड़कर उससे कहना चाहती थी, पहले आप अपने अभिनय पर ध्यान क्यों नहीं देती? विद्या आगे कहती हैं 'अभिनेत्री ने जो कुछ भी मुझे कहा था उसे सुनकर दंग रह गई थी. मैं इतना स्तब्ध थी कि उसे मुझसे ऐसा कुछ कहने की क्या जरुरत थी क्योंकि ये उसके किसी काम का नहीं है और मुझे ऐसा लग रहा था कि 'अभी क्या हुआ'. विद्या ने याद किया कि, 'मैंने मन में सोचा था किसी के कपड़ों के बारे में बात करना बहुत आसान है, अभिनेत्री हो तो थोड़ा सा अभिनय भी कर लो'.

Advertisement

विद्या बालन का करियर

विद्या बालन (Vidya Balan) ने फिल्म परिणीता के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने द डर्टी पिक्चर, कहानी, गुरु, भूल भुलैया, मिशन मंगल, लगे रहो मुन्ना भाई और शकुंतला देवी बायोपिक जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में अपने अभिनय से उन्होंने खूब को बखूबी साबित किया है. वहीं विद्या बालन को आखिरी बार फिल्म 'शेरनी' में देखा गया था, जो पिछले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत
Topics mentioned in this article