डब्बू रतनानी के फोटोशूट में दिखा विद्या बालन का स्टाइलिश अंदाज, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

डब्बू रत्नानी मशहूर फोटोग्राफर हैं, जो ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे बॉलीवुड सितारों का फोटोशूट कर चुके हैं. वहीं इस बार विद्या बालन का फोटोशूट सुर्खियों में आ गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह अपनी कॉमेडी और फनी रील्स से फैंस को हंसाती हैं तो वहीं अपने साड़ी और इंडियन लुक्स से महिलाओं को फैशन टिप्स देती हुई नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के एक फोटोशूट में विद्या बालन का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है. वहीं इन तस्वीरों से लोगों की नजर नहीं हट रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

डब्बू रत्नानी द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में विद्या बालन एक हाथ में अखबार और दूसरे हाथ में एक मग के साथ दिख रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाई हील्स और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस तस्वीर पर फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कई फैन्स ने विद्या की फिल्म द डर्टी पिक्चर को याद किया है, जिसमें उन्होंने साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था.  

डब्बू रत्नानी मशहूर फोटोग्राफर हैं, जो ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे बॉलीवुड सितारों का फोटोशूट कर चुके हैं. इतना ही नहीं हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल का भी फोटोशूट किया था, जिसकी तस्वीरें सुर्खियों में थी. 

बता दें कि विद्या बालन बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वह परिणीता, इश्किया, नो वन किल्ड जेसिका, कहानी, गुरु, पा और द डर्टी पिक्चर जैसी प्रशंसित फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. वहीं भूल भुलैया, लगे रहो मुन्ना भाई, मिशन मंगल और बेगम जान में उनके किरदारों को आज भी फैंस याद करते हैं.  विद्या की पिछली कुछ फ़िल्मों में बायोपिक शकुंतला देवी और शेरनी शामिल हैं. अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह दो का हिस्सा हैं, जिसमें एक का नाम नीयत है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News