Vidhya Bhojpuri Movie: फिल्म से सोच बदलने निकलीं आम्रपाली दुबे, यूट्यूब पर विद्या चार करोड़ के पार

Vidhya Bhojpuri Movie: आम्रपाली दुबे की फिल्म विद्या यूट्यूब पर खूब पसंद की जा रही है. इस भोजपुरी फिल्म को यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Vidhya Bhojpuri Movie: आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी की उन एक्ट्रेस में शुमार है जो हमेशा ही अपनी फिल्मों के जरिए समाज को एक नया मैसेज देने की कोशिश करती हैं. भोजपुरी फिल्मों पर अक्सर ये इल्जाम  लगा है कि ये फिल्में परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं होती. लेकिन आम्रपाली दुबे ने कुछ ऐसी फिल्मों में काम किया जो हर लड़की के लिए एक मिसाल बनी है. जिसे न सिर्फ परिवार के साथ देखा जा सकता है बल्कि युवतियों के सामने एक सीख के रूप में भी रखा जा सकता है. उनकी ऐसी ही एक फिल्म है विद्या. जो लड़कियों के प्रति समाज की सोच बदलने तरफ आम्रपाली दुबे का एक सार्थक कदम है. ये फिल्म यूट्यूब पर भी खूब पसंद की जा रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की ये फिल्म यूट्यूब पर बी4यू भोजपुरी चैनल पर अपलोड हुई है. भोजपुरी फिल्म को अपलोड हुए अभी बमुश्किल चार महीने ही हुए हैं. इतने कम समय में ये फिल्म 41 मिलियन व्यूज (4.10 करोड़) पार कर चुकी है. लाइक्स के मामले में भी विद्या फिल्म रोज आगे बढ़ रही है. इस भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली दुबे के अलावा गोपाल चव्हाण, संतोष पहलवान, प्रिया दीक्षित, सुजीत सार्थक, प्रत्यक्षा तिवारी और रिदित तिवारी भी नजर आ रहे हैं.

इस भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली दुबे एक ऐसी लड़की बनी हैं जिनका जन्म ऑटो वाले के घर पर होता है. उन्हें हर दिन एक ही ताना सुनने को मिलता है कि वंश तो बेटा ही बढ़ाता है. आम्रपाली दुबे पूरी फिल्म में इस एक सोच के खिलाफ लड़ती हैं और खुद को साबित करके दिखाती हैं. गरीबी के चलते उनकी शादी तक टूट जाती है क्योंकि लड़कों को शादी के लिए दहेज चाहिए होता है. इसके बाद आम्रपाली दुबे खुद अपनी जिंदगी बदलने का फैसला करती हैं. वो खूब पढ़ती हैं और आईएएस का एग्जाम देती हैं. उसके बाद सब उनकी मेहनत और हिम्मत के कायल हो जाते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News