VIDEO: छोटे से लेकर बड़े तक, हर कोई दिखा तारा सिंह के रंग में रंगा, सनी देओल ने फैंस के बीच बर्थडे पर किया जमकर डांस

सनी देओल की गदर 2 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. ऐसे में तारा सिंह ने गदर 2 की शानदार सफलता के साथ अपना 66वां जन्म फैंस और अपने दोनों बेटों के साथ मनाया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सनी देओल ने फैंस के बीच बर्थडे पर किया जमकर डांस
नई दिल्ली:

सनी देओल ने 19 अक्टूबर को अपना 66वां जन्मदिन मनाया. दिग्गज एक्टर पिछले ढाई महीने से फिल्म गदर 2 को लेकर हर दिन चर्चा में हैं. 11 अगस्त को आई सनी देओल की यह फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में रिलीज है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड कायम किए. यही वजह है कि सनी देओल की यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. ऐसे में तारा सिंह ने गदर 2 की शानदार सफलता के साथ अपना 66वां जन्म फैंस और अपने दोनों बेटों के साथ मनाया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सनी देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिग्गज एक्टर अपने दोनों बेटे करण और राजवीर देओल के साथ दिखाई दे रहे हैं. सनी देओल ने फैंस के बीच गदर 2 की सफलता से जुड़ा अपना बर्थडे केक काटा. हैरान कर देने वाली बात यह है कि छोटे से पहले बड़े फैन तक, हर सनी देओल के आसपास तारा सिंह के अवतार में नजर आया. फैंस ने ढोल बजाकर अपने पसंदीदा एक्टर का बर्थडे मनाया. फैंस के ढोल पर सनी देओल ने डांस भी किया.

Advertisement

एक्टर का यह वीडियो मुंबई के एक साउंड स्टूडियो का है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में गदर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है. सिनेमाघरों में भले ही फिल्म ना उतरी हो. लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर फिल्म को रिलीज कर दिया गया है. पर इसका असर सनी देओल की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नहीं पड़ रहा है. खबरों की मानें तो 690.54 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म ने अब तक किया है. जबकि इंडिया में 6 हफ्तों में 3.1 करोड़ की टिकट गदर 2 की बिकी है. इसके चलते इंडिया ग्रॉस 621 करोड़ का हुआ है. जबकि इंडिया ने 526 करोड़ तक पहुंच चुका है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre