VIDEO: 'ढोल जगीरो दा' गाने पर इस दादी अम्मा का डांस देख हो जाएंगे हैरान, हर एक डांस स्टेप जीत लेगा दिल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला (Old lady Dance Video) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पंजाबी गानों पर शानदार अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'ढोल जगीरो दा' गाने पर इस दादी अम्मा का डांस देख हो जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

हिंदी और पंजाबी गानों की धूम शादियों में काफी देखने को मिलती है. उत्तर भारत की अक्सर शादियों और पार्टियों में पंजाबी गाने सुनने को मिलते हैं. हर कोई पंजाबी गानों पर जमकर डांस भी कर रहा होता है. वहीं बहुत बार शादियों और पार्टियों में कुछ लोगों के डांस इनते शानदार होते हैं कि उनके वीडियो जमकर वायरल होने लगते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह पंजाबी गानों पर शानदार अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

Shail Sharma नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक बुजुर्ग महिला का डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सब कुछ भूलकर जमकर डांस करती दिखाई दे रही है. महिला का यह वीडियो किसी शादी है. जिसमें मेहमानों को अच्छी-खासी भीड़ देखने को मिल रही है. लोगों की भीड़ में बुजुर्ग महिला बेहद शानदार अंदाज में पंजाबी गानों पर डांस कर रही हैं. वीडियो में वह पहले 'ढोल जगिरो दा' गाने पर डांस कर रही है. इस गाने में बुजुर्ग महिला काफी अलग अंदाज डांस स्टेप करती दिखाई रही हैं. 

वहीं दूसरे गाने 'तेरा यार बोलदा' पर भी जमकर डांस कर रही है. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला का यह शानदार डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई सोशल मीडिया पर यूजर ने बुजुर्ग महिला की एनर्जी की तारीफ की है. वहीं कुछ लोगों ने अपने कमेंट में लिखा है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बुर्जुग महिला के डांस की तारीफ की है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log