क्या आपने देखा "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" ? जल्द दुनिया के सामने आएगी सच्चाई

बॉलीवुड की कई फिल्में और वेब सीरीज काफी चर्चा में रहती हैं. इसमें से कुछ फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं. जिन्हें दर्शक हाथों हाथ लेते हैं. सच्ची घटनाओं पर इन फिल्मों में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी काम कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का पोस्टर रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्में और वेब सीरीज काफी चर्चा में रहती हैं. इसमें से कुछ फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं. जिन्हें दर्शक हाथों हाथ लेते हैं. सच्ची घटनाओं पर इन फिल्मों में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी काम कर चुके हैं. इस बीच अब एक नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है. यह फिल्म किसी सच्ची घटना पर आधारित है या नहीं, इसका पता आने वाले समय में होगा, लेकिन फिल्म के नाम की घोषणा हो चुकी है. बॉलीवुड की इस नई फिल्म का नाम "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" है. 

इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" का निर्देशन राज शांडलिया कर रहे हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्माण 9 प्रोड्यूसर मिलकर कर रहे हैं. "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" के पोस्टर को राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर के साथ दोनों ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'ये कैसे बाहर आ गया.' सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. 

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आखिरी बार राजकुमार राव नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. गन्स एंड गुलाब्स में राजकुमार राव के साथ दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, और गुलशन देवैया में मुख्य भूमिका में हैं. वहीं तृप्ति डिमरी जल्द रणबीर कपूर की फिल्म एनमिल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. 

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी