VVKWWV box office collection day 4: चार दिन में विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने निकाला बजट, फिल्म की कमाई पहुंची इतने करोड़

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video box office collection day 4: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
V
नई दिल्ली:

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video box office collection day 4: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई की है. चार दिन में ही विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने अपना बजट निकालने के करीब पहुंच गई है. इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 19.17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की इस फिल्म ने 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने अपने चौथे दिन करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह फिल्म के अभी अनुमानित आंकड़े हैं. इस तरह विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने सिर्फ चार दिन में अपने बजट के बराबर कमाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये है. विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो ने राजकुमार की पिछली फिल्म स्त्री 2 से भी कम कमाई की है जिसने तीसरे दिन 31.4 करोड़ रुपये कमाए थे और तृप्ति की पिछली फिल्म बैड न्यूज जिसने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 11.15 करोड़ रुपये कमाए थे. 

Advertisement

हालांकि विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने आलिया भट्ट की जिगरा के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. इसने अब तक 16.75 करोड़ रुपये कमाए हैं जबकि तीसरे दिन का कलेक्शन 5.65 करोड़ रुपये रहा. इस फिल्म में विक्की (राजकुमार) और विद्या (तृप्ति डिमरी) अपने परिवार के साथ ऋषिकेश में अपनी खोई हुई "सुहागरात सीडी" को खोजने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. मल्लिका शेरावत के किरदार चंदा रानी और परिवार के बाकी सदस्यों की मदद से यह कपल पुलिस और परिवार के बुजुर्गों से अपील करने से लेकर रात में कब्रिस्तान में जाने तक कोई कसर नहीं छोड़ता. फिल्म में तृप्ति के अलावा विजय राज, मस्त अली, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, सहर्ष कुमार शुक्ला, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टिकू तल्सानिया और अश्विनी कालसेकर भी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah और Hamas से निपटने के लिए America ने जो THAAD Missile System इजरायल को दे रहा है, उसकी खासियत क्या है?