स्त्री के लिए राजकुमार राव नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, इस फ्लॉप फिल्म के चक्कर में रिजेक्ट कर डाली हॉरर कॉमेडी

स्त्री 2 में राजकुमार राव की एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो गया है. स्त्री 2 साल 2018 में आई स्त्री का सीक्वल है. इस फिल्म को भी सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्त्री के लिए राजकुमार राव पहले पसंद नहीं थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. स्त्री 2 में राजकुमार राव की एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो गया है. स्त्री 2 साल 2018 में आई स्त्री का सीक्वल है. इस फिल्म को भी सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्त्री के लिए राजकुमार राव पहले पसंद नहीं थे. इस फिल्म के लिए पहली पसंद उनकी जगह विक्की कौशल थे. इस बात का खुलासा खुद विक्की कौशल ने किया है. 

इतना ही नहीं विक्की कौशल ने यह भी बताया है कि एक फ्लॉप फिल्म को करने की वजह से उन्होंने स्त्री को रिजेक्ट कर दिया था. यह फ्लॉप फिल्म मनमर्जियां थीं. हाल ही में विक्की कौशल ने वोग बीएफएफ से बातचीत की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह कौन सी फिल्म है जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था, लेकिन अब उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि यह फिल्म काफी सफल रही.

इस पर विक्की कौशल ने कहा, 'स्त्री, ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं मनमर्जियां कर रहा था.' जबकि अभिनेता को मनमर्जियां में उनकी भूमिका के लिए बहुत तारीफ मिली. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. इस बीच राजकुमार राव की स्त्री बॉक्स ऑफिस बड़ी हिट साबित हुई थी. बात करें स्त्री 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों पर शानदार कमाई की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article