इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को करनी पड़ी थी कोकीन लेने की प्रैक्टिस, पूरे दिन पर पीते थे 5-6 पैकेट से ज्यादा सिगरेट

फिल्ममेकर अपनी फिल्म को शानदार बनाने के लिए उस में कई तरह के प्रयोग करते रहते हैं. फिर चाहे कहानी की बात हो या फिर फिल्म से जुड़े किरदारों और उनके लुक की. फिल्ममेकर अपनी फिल्मों को अलग और नया दिखाने के लिए हर तरह की चीजें करते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को करनी पड़ी थी कोकीन लेने की प्रैक्टिस
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अपनी फिल्म को शानदार बनाने के लिए उस में कई तरह के प्रयोग करते रहते हैं. फिर चाहे कहानी की बात हो या फिर फिल्म से जुड़े किरदारों और उनके लुक की. फिल्ममेकर अपनी फिल्मों को अलग और नया दिखाने के लिए हर तरह की चीजें करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म में कोकीन को दिखाने के लिए निर्देशक ने ग्लूकोज पाउडर का इस्तेमाल किया था. जी हां, इस फिल्म का रमन राघव 2.0 है. जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. 

फिल्म रमन राघव 2.0  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में नवाज का रोल एक साइको किलर का था, जबकि विक्की ने नशेड़ी एसीपी ऑफिस का रोल किया था. जिसको कोकीन की लत होती है. रमन राघव 2.0 में विक्की कौशल को कई जगह पर कोकीन लेते हुए दिखाया है. लेकिन असल में फिल्म में कोकीन दिखाने के लिए अनुराग कश्यप ने ग्लूकॉन-डी और कॉर्न स्टार्च का इस्तेमाल किया था. 

फिल्म में अपने रोल को रियल बनाने के लिए विक्की कौशल ने इस पाउडर को सूंघने की प्रैक्टिस तक की थी. यहां तक कि शूटिंग के दौरान उन्हें एक दिन में 5-6 पैकेट से ज्यादा सिगरेट भी पीनी पड़ती थी. फिल्म रमन राघव 2.0 साल 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का कुल बजट सिर्फ 3.5 करोड़ रुपये थे. जिसने बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. रमन राघव 2.0 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रोल को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग को सिर्फ 20 दिन में पूरा कर लिया गया था. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit And Run Case: Mihir Shah के खिलाफ Lookout Notice जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी