पंजाबी गानों पर ऐसे थिरके विक्की कौशल आगे-पीछे का नहीं रहा ध्यान, किया ऐसा देसी डांस लोग बोले- कैटरीना ने गलत बंदा ढूंढ लिया

विक्की कौशल का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पंजाबी गानों पर झूमकर डांस करते दिख रहे हैं. दोस्तों के साथ विक्की का ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Viral Video: विक्की कौशल का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में एक ज्वाइंट फैमिली की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं. विक्की कौशल बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार के तौर पर जाने जाते हैं, जो चकाचौंध भरी इस दुनिया में अब भी जमीन जुड़े हुए हैं. विक्की भले ही एक स्टार हैं, लेकिन जिंदगी को खुल कर जीना जानते हैं और जब दोस्तों का साथ होता है तो वह सब कुछ भूल कर मस्ती-मजा करते हैं. हाल में सामने आए एक वीडियो में विक्की को दोस्तों के साथ जमकर डांस और धमाल करते देखा जा सकता है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर हाल में ये वीडियो सामने आया, जिसमें विक्की कौशल अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. दोस्तों के ग्रुप में डांस करते विक्की की एनर्जी काबिले तारीफ है. वह पंजाबी गानों पर झूम-झूम कर डांस करते नजर आते हैं. डांस फ्लोर पर विक्की का साथ पाकर उनके फ्रेंड्स भी एनर्जी से भरे हुए दिखते हैं. वीडियो में विक्की ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं.

Advertisement

विक्की कौशल के इस डांस वीडियो पर 1 लाख 68 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और फैंस एक्टर की एनर्जी और डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, उनका डांस और एनर्जी फायर. वहीं दूसरे ने लिखा, लकी फ्रेंड्स. तीसरे फैन ने लिखा, सुपर डांस भाई. जबकि एक अन्य ने लिखा, कैटरीना ने गलत बंदे से शादी कर ली भाई. बता दें कि ग्रेट इंडियन फैमिली के बाद विक्की कौशल को सैम बहादुर और धुनकी जैसी फिल्मों में देखा जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय