विक्की कौशल और सारा अली खान के लिए आई बुरी खबर, एक्टर का दावा- 'जरा हटके जरा बचके' के शो हो रहे कैंसल

'जरा हटके जरा बचके' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म के पहले दिन के शोज तक कैंसल किए गए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
विक्की कौशल और सारा अली खान के लिए आई बुरी खबर
नई दिल्ली:

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हो चुकी है. पहली बार दोनों बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए हैं. ऐसे में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' काफी चर्चा में रही. विक्की कौशल और सारा अली खान ने इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया है. ऐसे में अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसके बाद 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म के पहले दिन के शोज तक कैंसल किए गए हैं. 

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर यह जानकारी खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने दी है. केआरके उन कलाकारों में से एक हैं, जो बॉलीवुड और इससे जुड़े सितारों के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते रहते हैं. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बताया है कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के पहले शो को कई जगह कैंसिल किया गया है.

Advertisement

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म जरा हटके जरा बचके को आज 3 से 5 फीसदी की जबरदस्त ओपनिंग मिली है! और 80 फीसदी शो ऑडियंस न होने की वजह से कैंसल हो जाते हैं. विक्की कौशल को यह बात समझनी चाहिए कि सिर्फ सुपरस्टार पत्नी होने से कोई भी सुपरस्टार नहीं बन सकता है.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत के स्थायी बुनियादी ढांचे को तैयार करना और उसके विस्तार पर' परिचर्चा