Vettaiyan Review: रिलीज हुई रजनीकांत की वेट्टैयन, सोशल मीडिया पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने दिया रिव्यू

Vettaiyan X Review In Hindi: 10 अक्टूबर को रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की वेट्टैयन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पर लोग रिव्यू देते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

Vettaiyan Twitter Review In Hindi: 10 अक्टूबर को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की वेट्टैयन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी दिख रही है. फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने दो सुपरस्टार्स की वेट्टैयन में परफॉर्मेंस रिव्यू एक्स (पहले ट्विटर) दे दिया है. एक यूजर ने लिखा, वेट्टैयन के पहले हाफ के इंटरवल ट्विस्ट ने 3 से 4 मिनट तक थिएटर में खूब तालियां बटोरीं. काबिले तारीफ है, और इसका श्रेय उन्हें उनकी शानदार लेखनी और जिज्ञासा और तनाव के शानदार निर्माण के लिए जाता है. 

दूसरे यूजर ने लिखा, अनिरूद्ध अविश्वसनीय हैं. वह कभी हैरान करने का मौका नहीं छोड़ते. तीसरे यूजर ने लिखा, पहला हाफ इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर है. रजनीकांत और उनके मास मोमेंट्स देखने लायक है. स्क्रीनप्ले और बैकग्राउंड इमोशन्स को जोड़े रखता है. 

चौथे यूजर ने लिखा, सुपरस्टार रजनीकांत और फहाद फासिल के सीन सबसे फनी और रिफ्रेशिंग है. उन्हें इस तरह के कैरेक्टर में देखकर अच्छा लगा. 

पांचवे यूजर ने लिखा, वेट्टैयन देख ली!! मुठभेड़ों और उसके नेगेटिव इफेक्ट के बारे में एक सामाजिक जागरूकता वाली फिल्म है. हालांकि दूसरे भाग में कुछ अंतराल और गिरावट थी. फिल्म एंटरटेनिंग सीन्स से जुड़ती है। टीजे ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है. निश्चित रूप से यह एक नियमित सुपरस्टार फिल्म नहीं है.

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि एडवांस बुकिंग के मामले में वेट्टैयन ने 10 करोड़ की कमाई पहले दिन एडवांस बुकिंग में कर ली है. जबकि वेट्टैयन का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इससे ज्यादा होने की उम्मीद लगाई जा सकती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tata Group को Ratan Tata ने ऐसे बनाया International