अक्षय कुमार के साथ स्काई फोर्स में वीर पहारिया की उड़ान, 2025 के गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

एरियल एक्शन थ्रिलर स्काई फोर्स से वीर पहारिया बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इंडस्ट्री के दिग्गज अक्षय कुमार और प्रतिभाशाली सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए वीर की शुरुआत किसी शानदार फिल्म से कम नहीं होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एरियल एक्शन थ्रिलर स्काई फोर्स से वीर पहारिया बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इंडस्ट्री के दिग्गज अक्षय कुमार और प्रतिभाशाली सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए वीर की शुरुआत किसी शानदार फिल्म से कम नहीं होने वाली है. पहले 2 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रीमियर अब 24 जनवरी, 2025 को होगा, जो इसकी देशभक्ति थीम को गणतंत्र दिवस के साथ पूरी तरह से जोड़ता है. इस कदम से दर्शकों के बीच फिल्म की लोकप्रियता बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि अक्षय कुमार ने इसमें भारतीय वायुसेना के पायलट की भूमिका निभाई है.

स्काई फोर्स न केवल वीर पहारिया की फिल्म उद्योग में एंट्री को चिह्नित करती है, बल्कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ समानांतर भूमिका में भी देखती है, जो एक शानदार लॉन्च के लिए मंच तैयार करती है. संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सारा अली खान और निमरत कौर जैसे पावरहाउस कलाकार भी हैं, जो एक ऑल-स्टार कलाकारों की टुकड़ी का वादा करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर छा जाने के लिए तैयार हैं.

दिनेश विजान के दूरदर्शी नेतृत्व में मैडॉक फिल्म्स ने स्त्री, स्त्री 2, मिमी और भेड़िया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. स्काई फोर्स के साथ, प्रोडक्शन हाउस अपने नए पोस्टर बॉय, वीर पहारिया को पेश करने के लिए तैयार है, जिन्होंने वर्षों के समर्पण के माध्यम से अपने शिल्प को निखारा है. अभिनय और थिएटर कार्यशालाओं में भाग लेने से लेकर गुमनाम ऑडिशन देने तक, वीर ने इस पल के लिए सावधानीपूर्वक तैयारी की है. दिनेश विजान के मार्गदर्शन में उनकी यात्रा भेड़िया में सहायक निर्देशक के रूप में शुरू हुई, जहां उन्होंने अपने अभिनय और संगीत प्रतिभा को निखारा. गहन ऑडिशन प्रक्रिया के बाद, वीर ने स्काई फोर्स में प्रतिष्ठित भूमिका हासिल की, जो उनके सपनों की एक दशक लंबी खोज का समापन था.

Advertisement

ये भी पढ़ें: VIDEO: अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद टूट गया था रवीना टंडन का दिल, एक हफ्ते में बदले खिलाड़ी के तेवर तो बोलीं खिलौना है क्या...

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India
Topics mentioned in this article