बारिश से भीगी मुम्बई में शर्टलेस वरुण धवन ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'मजा आ गया'...देखें Photos

वरुण धवन (Varun Dhawan) का यह शानदार लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कोरोना के दौर में लगे लॉकडाउन ने सितारों की चमक को भी उनके आलीशान घरों के भीतर सिमटने पर मजबूर कर दिया है. फिल्मों की शूटिंग बंद है, न फोटोशूट्स हो रहे हैं और न ही कोई दूसरा काम. ऐसे में फैन्स तो अपने फेवरेट स्टार को मिस कर ही रहे हैं. स्टार्स को भी फैन्स की याद आने लगी है. गनीमत है सोशल मीडिया ने इस फासले को जरा कम कर दिया है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ऐसे कुछ स्टार्स में से एक हैं जो इस मीडियम का बखूबी इस्तेमाल करना जानते हैं. और फैन्स को सरप्राइज भी देते रहते हैं. हाल ही में कुली नंबर वन वरुण ने अपनी एक पिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. कहना गलत नहीं होगी इस पिक को देखकर आप भी कहेंगे ‘हाय गर्मी'.

शर्टलेस वरुण ने बढ़ाया पारा
इस पोस्ट में वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने घर की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं. बारिश में मुम्बई और उनकी बालकनी की खूबसूरती तो नजर आ ही रही है. पर ये कहना गलत नहीं होगा कि सारी महफिल लूट ली वरुण की शर्टलेस पिक ने, जो बारिश में भी मुम्बई का पारा हाई कर रही है. बियर्ड लुक और टोन्ड बॉडी और सिक्स पैक एब्स, इस पोस्ट से वरुण ने जाहिर कर दिया कि वो लॉकडाउन में समय बर्बाद नहीं कर रहे. बल्कि अच्छा खासा वर्कआउट कर रहे हैं, ताकि अपने फैन्स को और सरप्राइज दे सकें. वैसे वरुण इससे पहले भी अपनी शर्टलेस पिक्स पोस्ट कर चुके हैं.

Advertisement

भेड़िया बनेंगे वरुण
हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) की सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन मूवी रिलीज हुई थी. गोविंदा की कुली नंबर वन का रीमेक ये मूवी ओटीटी पर रिलीज हुई पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. अब वरूण धवन बहुत जल्द भेड़िया फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा अरुण खेतरपाल की बायोपिक, जुग जुग जियो, रणभूमि जैसी फिल्मों में भी वो जल्द नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar