स्त्री 2 में वरुण धवन ने 'भेड़िया' बनकर बचाई श्रद्धा की जान, वायरल हुआ वीडियो तो फैंस बोले- अब तक की बेस्ट एंट्री

स्त्री 2 में वरुण धवन का भेड़िया अवतार देखने को मिला, जो चंदेरी के जनार्दन यानी कि अभिषेक बनर्जी से जुड़ा हुआ होता है. फिल्म के क्लाइमैक्स में धमाकेदार तरीके से वरुण धवन की एंट्री ने फैन्स को भी एक्साइटेड कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वरुण धवन को दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया में देखा गया था. इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन ने अपनी परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया था. अब स्त्री 2 सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन कर रही है. इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार हैं. फिल्म में वरुण धवन का कैमियो देखने को मिला, जो कि अपने आप में ही कई राज छिपाए हुए है. स्त्री 2 में वरुण धवन का भेड़िया अवतार देखने को मिला, जो चंदेरी के जनार्दन यानी कि अभिषेक बनर्जी से जुड़ा हुआ होता है. फिल्म के क्लाइमैक्स में धमाकेदार तरीके से वरुण धवन की एंट्री ने फैन्स को भी एक्साइटेड कर दिया है.

स्त्री 2 के रिलीज के साथ ही वरुण धवन का कैमियो वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ एक गाने में रोमांस करने के अलावा वरुण का एक एक्शन पैक्ड कैमियो भी वायरल हो गया है, जिसमें वे एक्ट्रेस को सरकटा राक्षस से बचाते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीन ने दर्शकों को सिनेमाघरों में झूमने पर मजबूर कर दिया. वरुण के एंट्री सीन को देखने के बाद फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वरुण धवन का स्त्री 2 में कैमियो अब तक की उनकी सबसे बेहतरीन एंट्री में से एक है'.

Advertisement

ये भी पढ़ें: वरुण धवन के सिर पड़ी मुसीबत, सड़क पर लगी आग तो मुश्किल से बचे, मुंबई पुलिस के हुए फैन

Advertisement

वहीं एक और ने लिखा, 'वरुण धवन की एंट्री कमाल की थी. अब मुझे समझ आया कि वरुण धवन स्त्री 2 का प्रमोशन क्यों कर रहे थे'. आपको बता दें कि लगभग दो साल बाद वरुण धवन को लोग थिएटर में देख काफी खुश हैं. वरुण के चाहने वालों को उनका ये कैमियो काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article