मलाइका अरोड़ा के पिता की आत्महत्या के बाद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट, इसलिए गुस्सा हुए एक्टर

इन सबके बीच वरुण धवन ने पैपराजी पर गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद उनके घर फिल्मी सितारों का आना-जाना लगा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बुधवार को उस वक्त मलाइका अरोड़ा के फैंस हैरान हो गए जब एक्ट्रेस के पिता की आत्महत्या की खबर आई है. किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन अब पुलिस ने बयान जारी कर बता दिया है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह 9 बजे अपने घर की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. हर कोई मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए उनके घर जा रहा है. अब तक कई फिल्मी सितारे मलाइका अरोड़ा के पिता के घर जा चुके हैं. 

वहीं इन सबके बीच वरुण धवन ने पैपराजी पर गुस्सा जाहिर किया है. दरअसल मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद उनके घर फिल्मी सितारों का आना-जाना लगा हुआ है. वहीं पैपराजी सितारों की तस्वीरें लेने और उनका वीडियो बनाने में जरा भी पीछे नहीं हट रहे हैं, जिसको लेकर वरुण धवन ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है और पैपराजी की मानवता दिखाने की अपील की है. 

वरुण धवन ने लिखा, 'जो लोग दुख में हैं उनके मुंह पर कैमरा लगाना काफी असंवेदनशील है. कृपया करके इस बारे में सोचें कि क्या कर रहे हैं और किसी पर क्या बीत रही होगी, जब आप ऐसा करते हैं. मैं समझ सकता हूं कि यह आपका काम है. लेकिन कभी-कभी दूसरा इंसान ऐसे बर्ताव से नाखुश हो सकता है. कृपया मानवता बनाएं रखें.' सोशल मीडिया पर वरुण धवन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: क्या जल्दबाजी में करना पड़ा विस्फ़ोट, वरना और बड़े हमले की थी तैयार?