उर्वशी रौतेला ने 'जिंदा' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया वर्कआउट, मिल्खा सिंह के लिए कही ये बात- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा अपनी नई-नई कोशिशों के लिए जानी जाती हैं. कभी डांस वीडियो, तो कभी म्यूजिक वीडियो और कभी फिटनेस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस बार अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है और इसे फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर देश के महान धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) को डेडिकेट किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) के इस वीडियो के बैकग्राउंड में मिल्खा सिंह की बायोपिक का गाना 'जिंदा' बज रहा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों हाथों में 15 किलो केटलबेल के साथ बैलेंस बनाने की प्रैक्टिस कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "हमारे देश के लिए एक यादगार क्षति. मिल्खा सिंह (Milkha Singh) सर की अविश्वसनीय विरासत दुनिया भर के एथलीटों को प्रेरित करती रहेगी. 15 किलोग्राम केटलबेल बैलेंसिंग कोर वॉक." उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही में 'डूब गए' (Doob Gaye) सॉन्ग रिलीज हुआ था. अभी भी इस सॉन्ग को खूब देखा-सुना जाता है. उर्वशी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसमें 'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' और वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' शामिल हैं. इसके अलावा वह मिस्र के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ उनकी म्यूजिक एल्बम 'वर्साचे' में भी नजर आएंगी.  इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. 
र रही हैं.

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?