उर्वशी रौतेला की जिंदगी में RP के नाम से ऋषभ पंत नहीं बल्कि ये शख्स हैं खास, अब एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बीते कुछ वक्त से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं. उन्हें उस वक्त ट्रोल किया जाने लगा था, जब उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में आरपी शख्स के नाम का जिक्र किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्वशी रौतेला की जिंदगी में RP के नाम से ऋषभ पंत नहीं बल्कि ये शख्स हैं खास
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बीते कुछ वक्त से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं. उन्हें उस वक्त ट्रोल किया जाने लगा था, जब उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू में आरपी शख्स के नाम का जिक्र किया था. बहुत से लोगों ने उनके आरपी को क्रिकेटर ऋषभ पंत माना. जिसके चलते उर्वशी रौतेला को काफी ट्रोल किया गया, लेकिन अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह असल में आरपी किस शख्स को बोल रही थीं. 

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उर्वशी रौतेला हुए उन्होंने कहा है कि लोग इस तरह की चीजों का गलत मतलब निकालते हैं. उन्होंने कहा, 'आरपी मेरे सह-अभिनेता राम पोथिनेनी हैं. मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि ऋषभ पंत को आरपी के नाम से भी जाना जाता है. लोग बस मान लेते हैं और उसके बारे में लिखते हैं. और जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगा कि उन्हें थोड़ा विश्लेषण करने की जरूरत है.'

अभिनेत्री ने आगे कहा, अगर आपने कुछ नहीं देखा है, या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है, तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं? इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त से अभिनेत्री का नाम ऋषभ पंत से जोड़ा जा रहा था. इस मामले में खुद ऋषभ पंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि अब उर्वशी रौतेला ने कहा है कि उन्हें इस तरह की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि लोग उनका नाम ऋषभ पंत से जोड़ रहे थे. 

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India