ऋषभ पंत को देखने अस्पताल गईं उर्वशी रौतेला की मां? बेटी से कहा- सब कुछ ठीक हो जाएगा परेशान मत हो

इन दिनों टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बुरे दौर से गुजर रहे हैं. वह मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. बीते दिनों ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनके एक्सीडेंट के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला काफी परेशान हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बुरे दौर से गुजर रहे हैं. वह मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं. बीते दिनों ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनके एक्सीडेंट के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला काफी परेशान हैं. इस बात का पता अभिनेत्री की मां मीरा रौतेला की भावुक पोस्ट से चलता है. मीरा रौतेला ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रही हैं. बीते दिनों भी उन्होंने क्रिकेटर को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

अब मीरा रौतेला ने उस अस्पताल की तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत भर्ती हैं. दरअसल वह मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी में भर्ती हैं. मीरा रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोकिलाबेन अस्पताल की एक्सीडेंट वार्ड की तस्वीर को शेयर किया है. इसके अलावा उन्होंने एक मंदिर की भी तस्वीर को शेयर किया है. जिससे जाहिर होता है कि मीरा रौतेला ऋषभ पंत की सलामती के लिए मंदिर में प्रार्थना करने गई थीं.

Advertisement

अपनी इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा रौतेला ने बेटी उर्वशी को टैग करते हुए लिखा, 'सब कुछ ठीक हो जाएगा फिक्र मत करो बेटा उर्वशी रौतेला.' सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की मां का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री और ऋषभ पंत के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'आंटी जी मैं तो कहता हूं कि ऐसा रिश्ता हाथ से मत जाने देना, वैसे भी दोनों (ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला) पहाड़ी हैं. सही रहेगा. करवाओ शादी.' एक ने लिखा, मुझे भी ऐसी सासु मां चाहिए.' वहीं अन्य ने लिखा, 'ये कुछ ज्यादा नहीं हो रहा है.' इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारी बातें की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?