Video: उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह को किया प्रपोज कहा, अगर दीपिका न हो तो...

बीते दिनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही थी, इस बीच उर्फी ने अब रणवीर को प्रपोजल दे डाला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

urfi javed ranveer singh : अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल में दिए अपने एक बयान से उर्फी ने सभी को चौंका दिया है. उर्फी ने ये बयान रणवीर सिंह को लेकर दिया है. बीते दिनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही थी, इस बीच उर्फी ने अब रणवीर को प्रपोजल दे डाला है, वो भी अपने ही हटके अंदाज में, आइए जानते हैं, कि उर्फी ने क्या कहा है.


उर्फी ने रणवीर को दिया प्रपोजल
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में उर्फी जावेद मीडिया के सवालों का जवाब देती दिख रही हैं, इस दौरान वह कहती है, 'आई लव रणवीर,  कभी उसको कोई दूसरी पत्नी लगे तो, वैसे तो दीपिका हैं, उनके बाद तो और क्या चाहिए, लेकिन लगे तो मैं हूं... बस आपको बता रही हूं'. उर्फी का ये बयान जहां कुछ लोगों को फनी लग रहा है, तो वहीं कुछ लोग उर्फी की खिंचाई भी कर रहे हैं. हाल में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रणवीर ने उर्फी की तारीफ करते हुए उन्हें फैशन आइकन बता दिया था, जिसके बाद अब रणवीर के लिए उर्फी का प्यार सामने आया है.

रणवीर की तस्वीर वाली टीशर्ट के साथ शेयर की थी फोटो
रणवीर को लेकर अपने प्यार का इजहार करते हुए हाल में उर्फी ने एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी टी शर्ट पर रणवीर की फोटो लगा रखी थी और चाय की प्याली थामे हुई थीं. कैप्शन में लिखा था, कॉफी विद करण के बाद अब चाय विद रणवीर. बता दें कि उर्फी जावेद को उनके अजीबोगरीब फैशन और कपड़ों के लिए जाना जाता है. आए दिन वह ऐसे-ऐसे अतरंगी कपड़े पहन कर सामने आ जाती हैं, जिसे देख लोग चौंक जाते हैं, लेकिन उर्फी रुकने का नाम नहीं ले रहीं.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर