Urfi Javed: जो न कर सकीं करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा वो कर दिखाया उर्फी जावेद ने, देख आप भी करने लगेंगे तारीफ

Urfi Javed: इस बार उर्फी जावेद अपने फैशन और ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने वह काम किया है जो बॉलीवुड की करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी अभिनेत्रियां भी नहीं कर पाई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Urfi Javed: उर्फी जावेद की इस दरियादिली की जमकर करेंगे तारीफ
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) छोटी पर्दे की उन हस्तियों में से एक हैं जो अपने फैशन और ड्रेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद को अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है. वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती रहती हैं, लेकिन इस बार उर्फी जावेद अपने फैशन और ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने वह काम किया है जो बॉलीवुड की करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी अभिनेत्रियां भी नहीं कर पाई हैं. 

जी हां, उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने पैपराजी को स्मार्ट घड़ियां बांटी हैं. जिसके लिए उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. स्मार्ट घड़ी बांटते हुए उर्फी जावेद के वीडियो को जूम टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उन्हें ब्लू कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. वह पैपराजी से बात करते हुए सभी को स्मार्ट घड़ी देती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद  का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि बीचे दिनों उर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़े पहनने और फैशन करने के लिए लोगों से माफी मांग रही थीं. हालांकि उन्हें यह माफी मजाकिया अंदाज में मांगी. उन्होंने अपने यह बयान को अप्रैल फूल के मौके पर दिया, जिसके बाद हर कोई उनकी इस बयान से हैरान हो गया है. आपको बता दें कि उर्फी जावेद के फैशन को लेकर कई फिल्मी सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. और ऐसे कपड़े पहनने को लेकर उनकी तारीफ भी कर चुके हैं. 

कैमरे के सामने पोज देते नजर आए ऋतिक रोशन

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार