अंकल ने शादी में 'यार मेरा तितलियां वर्गा' पर किया ऐसा डांस कि शरमा गईं औरतें, लोग बोले- कोई डीजे बंद करो

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कई तरह के वीडियोज वायरल होते हैं. अब तक आपने डांस के तो न जाने कितने ही वायरल वीडियोज देखे होंगे.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
अंकल का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कई तरह के वीडियोज वायरल होते हैं. अब तक आपने डांस के तो न जाने कितने ही वायरल वीडियोज देखे होंगे. शादी में जब डीजे बजता है तो लोग अजीब-अजीब डांस करने लगते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अंकल पंजाबी गाने पर कितने मजेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो को लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. 

वायरल हो रहे अंकल के डांस वीडियो को neeraj_bachchan नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो मेंआप एक अंकल को मशहूर पंजाबी गाने 'यार मेरा तितलियां वर्गा' पर बड़े ही जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में अंकल ने इस गाने पर ऐसा डांस किया है कि आस-पास के लोग बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. हालांकि कुछ लोग स्टेज पर ऐसे भी हैं, जो डांस में अंकल का पूरा साथ दे रहे हैं. वीडियो को 7 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

वीडियो पर लोग अलग-अलग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "अरे भाई कोई डीजे बंद करो". तो एक अन्य ने लिखा है, "कोई पीछे पिंक वाले को भी देख लो". एक और यूजर ने लिखा है, "आप मुंबई के लिए सेलेक्ट हो गए हो". आपको कैसा लगा अंकल का डांस? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Sanjay Verma ने कहा- कनाडा में मुझे धमकाने की कोशिश की गई