उदित नारायण ने भी दिया था 'बाहुबली' के लिए ऑडिशन, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए यह वीडियो

बाहुबली के ऑडिशंस का वीडियो आपने देखा? नहीं तो इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस-किस बॉलीवुड सितारे ने फिल्म के लिए दिया था ऑडिशन, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

बेशक यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. लेकिन यही सच है. हम आपको बताने जा रहे हैं कि बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म के लिए किन-किन बॉलीवुड सितारों ने ऑडिशन दिए थे. उनके ऑडिशन का वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है, और इस वीडियो को देखकर आपके हंस-हंसकर पेट में बल पड़ जाएंगे. अब आप सोचेंगे कि बाहुबली के ऑडिशन में ऐसा क्या खास है जो हंसी आ जाए. यही तो इस वीडियो की यूएसपी है. यह वीडियो 2018 का है और जी सिने अवॉर्ड्स का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर सुनील ग्रोवर फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं.

इस वीडियो में सुनील ग्रोवर ही हैं जो बाहुबली के ऑडिशंस को जनता के सामने पेश कर रहे हैं. वह खुद ही अजय देवगन, सनी देओल, सिद्धू, उदित नारायण और इरफान खान बनकर बाहुबली के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर इतनी कमाल की मिमिक्री कर रहे हैं कि किसी के भी पेट में हंस-हंसकर बल पड़ जाएंगे. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में करण जौहर इस वीडियो को देख रहे हैं और मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं. इश तरह यह वीडियो बहुत ही मजेदार बन पड़ा है. यह वीडियो 2018 का है और इसे 19 मिलियन (लगभग 1.9 करोड़) बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?