दो बड़े स्टार किड ने इस फिल्म से किया डेब्यू, तकदीर नहीं दे पाई साथ बनी डिजास्टर, अब हैं दोनों एक्टिंग से कोसों दूर

एक फिल्म तो ऐसी भी है जिसमें दो नामी परिवारों के बच्चों ने बतौर हीरो हीरोइन काम किया. जिसे प्रड्यूस भी बॉलीवुड के एक बड़े घराने ने ही किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये है बॉलीवुड के सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म, फोटो- youtube/YRF
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड्स को हमेशा हाथों हाथ लिया जाता रहा है. जो लोग स्टार परिवार से ताल्लुक नहीं रखते वो अक्सर ये आरोप भी लगाते हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म चलता है और बाहरी लोगों को मौका मुश्किल से मिलता है. लेकिन ऐसे बहुत से स्टार किड्स इंडस्ट्री में ही मौजूद हैं जिन्हें मनमाफिक कामयाबी नहीं मिल सकी. एक फिल्म तो ऐसी भी है जिसमें दो नामी परिवारों के बच्चों ने बतौर हीरो हीरोइन काम किया. जिसे प्रोड्यूस भी बॉलीवुड के एक बड़े घराने ने ही किया. उसके बावजूद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई. क्या आप जानते हैं ये फिल्म कौन सी थी.

स्टार किड्स का डेब्यू

ये जिस फिल्म का जिक्र हो रहा है, उस फिल्म का नाम है नील और निक्की. ये फिल्म रिलीज हुई थी साल 2005 में. इस फिल्म को लेकर मेकर्स को बहुत सी उम्मीदें थीं. उसकी वजह थी फिल्म में एक साथ दो स्टार किड्स का नजर आना. और, उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री को पर्दे पर  उतारना. ये दो स्टार किड्स थे उदय चोपड़ा और तनीषा मुखर्जी, वैसे तो ये नाम दर्शकों के लिए जाने माने होंगे. फिर भी बता दें कि उदय चोपड़ा फेमस फिल्ममेकर और डायरेक्टर यश चोपड़ा के छोटे बेटे और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी मूवी बनाने वाले डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई हैं. तनीषा मुखर्जी का भी सॉलिड फिल्मी बैकग्राउंड है. वो फिल्म स्टार काजोल की बहन, तनुजा की बेटी हैं. शोभना समर्थ की वो रिश्ते में नातिन लगती हैं.

सात करोड़ में बनी फिल्म

इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था खुद यश चोपड़ा ने. यशराज बैनर्स के तले बनी ये फिल्म करीब सात करोड़ रु. में बनकर तैयार हुई थी. फिल्म को डायरेक्ट किया था कनाडा बेस्ड डायरेक्टर अर्जुन सबलोक ने. फिल्म दुनियाभर से बमुश्किल दस करोड़ रु. की कमाई कर पाई थी और बुरी तरह फ्लॉप मूवी मानी गई थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra