ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा खास नोट

नितारा और ट्विंकल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अब राइटर बन चुकी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहा करती हैं. ट्विंकल ने एक ताजा पोस्ट में अपनी 9 साल की बेटी नितारा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है.  नितारा और ट्विंकल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. 

ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी के साथ ये बड़ी ही प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में ट्विंकल, बेटी नितारा को बड़े ही प्यार से किस करती दिख रही हैं. मां-बेटी की ये तस्वीर बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा है, 'एक मां को अपने बच्चे के दिमाग पर उतनी ही नजर रखनी चाहिए. जितनी वह उसके होमवर्क पर रखती है. हर बार जब वह कुछ गड़बड़ देखती है, तो उसे वापस अपनी सही जगह पर ले जाना पड़ता है और उसे हर एक दिन ऐसा करने की आवश्यकता होती है. मैं शायद परफेक्ट होने से काफी दूर हूं, लेकिन मैं इससे संतुष्ट हूं'. 

Advertisement

ट्विंकल की इस तस्वीर पर उनके पति अक्षय कुमार ने कमेंट बॉक्स में  हार्ट इमोजी बनाते हुए रिएक्ट किया है. वहीं मलाइका अरोड़ा ने भी हार्ट इमोजी बना कर अपना प्यार जताया है. फैंस मां-बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर को देख इस बॉन्डिंग के कायल हो गए हैं. एक फैन ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा विचार है, आज के इस युग में, जहां हर तरह की जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध है, माता-पिता को वास्तव में एक मार्गदर्शक बनने की जरूरत है'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'आप परफेक्ट हैं मैम'.  बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा घर में तो उधम मचाती हैं लेकिन घर से बाहर जाने में घबराती है. अक्षय ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, नितारा को जब भी बाहर डिनर या लंच पर जाने को कहता हूं तो वो मना कर देती हैं.  नितारा मीडिया फोटोग्राफर्स से घबरा जाती हैं, उन्हें नहीं पसंद की उनकी फोटोज कोई क्लिक करे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान