इस बच्ची के पापा को एक्टिंग में नहीं दे पाता था कोई भी टक्कर, लगातार दी थीं 15 हिट फिल्में, मगर बेटी ने 14 फ्लॉप के बाद छोड़ी एक्टिंग

आपको बता रहे हैं उनके पिता 70-80 के दौर के सुपरस्टार रहे हैं और उन्हें भी अपनी पहली ही फिल्म से खूब सक्सेस मिली, लेकिन उनकी बेटी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स है, जिन्हें अपना करियर बनाने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कब्जा जमा लिया और कई हिट फिल्में दी. लेकिन आज जिस बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उनके पिता 70-80 के दौर के सुपरस्टार रहे हैं और उन्हें भी अपनी पहली ही फिल्म से खूब सक्सेस मिली, लेकिन उनकी बेटी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. डेब्यू फिल्म हिट हुई फिर ऐसा क्या हुआ कि कुछ साल बाद ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय कर दिया और आज एक राइटर, ऑथर और फिल्म प्रोड्यूसर बन गई हैं. 

काका के साथ नजर आ रही बच्ची कौन 

इंस्टाग्राम पर bollywoodtriviapc नाम से बने पेज पर एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की गई है. ये तस्वीर फिल्म आशीर्वाद के मुहूर्त समारोह की है, जिसमें टीना मुनीम और राजेश खन्ना के साथ एक बच्ची नजर आ रही हैं. बॉब कट हेयर स्टाइल में दिख रही इस बच्ची को क्या आप पहचान पाए हैं, अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना हैं, जो तस्वीर में बहुत ही मासूम और प्यारी लग रही हैं. 

Advertisement

डेब्यू फिल्म रही ब्लॉकबस्टर, फिर क्यों छोड़ी एक्टिंग

ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारी थी और उन्होंने 1995 में बरसात फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल की जोड़ी नजर आई थी. उनकी पहली ही फिल्म ने 34 करोड़ रुपए की कमाई की थी और उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया था. इसके अलावा ट्विंकल खन्ना जान, दिल तेरा दीवाना, इतिहास, जोरू का गुलाम, बादशाह, जब किसी से प्यार होता है जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन 6 साल बाद ही ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया, क्योंकि उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हो गई थी. उसके बाद से वी किसी फिल्म में नजर नहीं आईं, ट्विंकल खन्ना की आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा थी, जो बड़े पर्दे पर डिजास्टर साबित हुई थी. बॉलीवुड से किनारा करने के बाद भी ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक फेमस ऑथर और लेखक भी हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8