ट्विंकल खन्ना के साथ स्पॉट हुईं बेटी नितारा, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- अरे अक्षय कुमार की बेटी तो फुल कॉपी पेस्ट है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों के लिए तो काफी चर्चा में रहते हैं. लेकिन अपनी फैमिली के चलते सुर्खियों में कम आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे आरव कुमार के बारे में बात की थी कि कैसे वह 15 साल की उम्र में घर छोड़कर विदेश पढ़ाई करने चले गए थे. हालांकि उन्होंने कभी बेटी नितारा के बारे में बात नहीं की और ना ही पैपराजी के कैमरे में उनकी झलक दिखने दी. लेकिन हाल ही में वह मां ट्विंकल खन्ना के साथ स्पॉट हुई, जिसमें उनकी झलक देख फैंस दिल दे बैठे हैं और उन्हें पापा की कॉपी बताते हुए दिख रहे हैं.

सामने आए वीडियो में ट्विंकल खन्ना को वाइट टॉप और खादी जैकेट और पैंट में देखा जा सकता है. जबकि नितारा वाइट टॉप और ब्लू डैनिम में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस को बेटी का हाथ थामे और कैमरे से छिपाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर फैंस खूब रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फैंस ने हार्ट और स्माइली इमोजी शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, अक्षय कुमार का फीमेल वर्जन. दूसरे यूजर ने लिखा, अरे अक्षय की बेटी तो फुल कॉपी पेस्ट है. तीसरे यूजर ने लिखा, Awww लुक. 

Advertisement

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 2001 में हुई थी, जिसके बाद कपल के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा आरव कुमार है और छोटी बेटी नितारा कुमार है.  जिनकी झलक कपल इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए दिखाते रहते हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News