उर्वशी ढोलकिया ने अपनी बर्थडे पार्टी में पहनी 13 साल पुरानी ड्रेस, इंस्टाग्राम पर बताई वजह

उर्वशी ढोलकिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इनके जरिए उर्वशी ने बताया कि उन्होंने अपने बर्थडे पर 13 साल पुरानी ड्रेस पहनी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को सबसे लंबे समय तक चलने वाले पॉपुलर टीवी शो में से एक 'कसौटी जिंदगी की' में उनके कोमौलिका वाले रोल के लिए याद किया जाता है. उर्वशी अपनी एक्टिंग और दमदार परफॉर्मेंस के अलावा अपने बेबार अंदाज से भी फैन्स को इंप्रेस करती हैं. स्टाइल के मामले में तो कोई उनका हाथ नहीं पकड़ सकता और ये बात नई नहीं है. वो टीवी शो में भी अपने अंदाज से फैशन ट्रेंड सेट करती थीं और आज भी जो पहनती हैं उस पर सबकी नजर रहती है...हमेशा लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करने वाली उर्वशी ने हाल में एक 13 साल पुरानी ड्रेस पहनी. उर्वशी ने अपने बर्थडे (9 जुलाई) के मौके पर एक 13 साल पुरानी ड्रेस पहनी थी...लेकिन इस ड्रेस को देखकर कहीं से नहीं लगता कि ये इतनी पुरानी होगी...एक तो इसकी परफेक्ट फिटिंग और दूसरा इसका स्टाइल जो कि अब भी फैशन में है. 

एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे की पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में इस साल के उनके जन्मदिन (9 जुलाई) पर क्लिक की गई थी. उर्वशी शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैसे ही हम बाईं ओर स्वाइप करते हैं हमें उनकी 2010 वाली बर्थडे पार्टी की झलक दिखती है. इन थ्रोबैक तस्वीरों में टीवी एक्ट्रेस ने वही ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है.

Advertisement

उर्वशी ढोलकिया ने अपने डिटेल पोस्ट में बताया कि जब बात लुक, स्टाइल और फैशन की आती है तो पॉपुलर सेलेब्स किस तरह लगातार प्रेशर में रहते हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि स्टार्स को आउटफिट रिपीट करने पर ताने भी पड़ते हैं. “पहली तस्वीर मेरे लेटेस्ट बर्थडे 9/7/2023 की है... और बाकी दो साल 2010 की हैं!!! जब बात हमारे लुक, स्टाइल और फैशन की आती है तो हम लगातार दबाव में रहते हैं...ज्यादातर टाइम हमें अपने आउटफिट को रिपीट करने पर ताना मिलता है !! मैं एक बात पूछना चाहती हूं: कौन सा कानून कहता है कि हमें कपड़े रिपीट करने की इजाजत नहीं है???????

Advertisement

उर्वशी ढोलकिया ने कहा, "असल में यह पोस्ट बताती है कि मुझे न केवल खुद को बल्कि 13 साल पुरानी इस ड्रेस को मेंटेन करने पर गर्व है. फैशन सिर्फ दिखावे के बारे में नहीं है. यह कपड़ों के लिए प्यार के बारे में है और मैं पिछले 13 सालों से ये ड्रेस मेरी पसंदीदा है और अपने बाकी कपड़ों के साथ भी ऐसा ही प्यार जारी रखूंगी. फैशन कभी नहीं मरता!'' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?