इस टीवी एक्टर ने काम मांगने के लिए दीपिका पादुकोण को किया था मैसेज, मिला ये जवाब

इस एक्टर ने बताया कि वो और दीपिका पादुकोण में जान पहचान है. इसलिए उन्होंने दीपिका को मैसेज करने की सोची.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के एक पॉपुलर स्टार हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्टर जो फिलहाल 'हम रहें ना रहें हम' में नजर आ रहे हैं उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है. उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग की लेकिन यह टेलीविजन ही है जिसने उन्हें स्टार बनाया है. अब हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक लेटेस्ट में करणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने एक खास वजह से बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण को फोन किया था.

करणवीर बोहरा ने दीपिका पादुकोण को किया था मैसेज

करणवीर ने रणवीर सिंह की डॉन 3 में अपना इंट्रेस्ट जाहिर करने के लिए दीपिका पादुकोण को मैसेज किया था. उन्होंने कहा, “जब मुझे पता चला कि रणवीर सिंह डॉन 3 कर रहे हैं, तो मैं असल में उनके अपोजिट विलेन का रोल करने के लिए एक्साइटेड थे लेकिन मैं फरहान अख्तर या उनके प्रोडक्शन हाउस में किसी को नहीं जानता. तो अचानक मैंने दीपिका पादुकोण को मैसेज किया. मैंने सोचा कि किस्मत आजमाते हैं क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है. दीपिका और मैं एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन हम मिलते नहीं हैं. इसलिए मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा और फिल्म का हिस्सा बनने में दिलचस्पी दिखाई. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मैं इस तरह से आपकी मदद नहीं कर सकती लेकिन मैं उस शख्स का नाम बता सकती हूं जो फिल्म बनाने वाले बैनर के लिए कास्टिंग करता है."

करणवीर के पास उस शख्स का नंबर था. इसलिए उन्होंने उसे भेजा कि अगर कोई रोल है तो वह उन्हें कंसीडर करे. करणवीर ने यह भी बताया कि ऐसा हमेशा नहीं होता कि वह दूसरों से काम मांगते हैं. “मैं कुछ प्रोजेक्ट्स पर कुछ लोगों के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर करता हूं लेकिन तरीके तरीके से और हताश नहीं दिखता. मैं उनसे कहता हूं कि वे मुझे ध्यान में रखें."

Advertisement

करणवीर बोहरा को दूसरों से काम मांगना पसंद नहीं है

इस साल जहां करण कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं वहीं करियर के लिहाज से पिछला साल उनके लिए थोड़ा खराब था. उन्होंने कहा, "काम ऐसा ही है. कभी-कभी बहुत अच्छा समय होता है. कभी-कभी काम कम होता है और पिछला साल उन समयों में से एक था. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं बहुत क्लियर हूं कि मैं लोगों से पूछने नहीं जा रहा हूं कि मुझे काम दो. जब समय आएगा वे मेरी परफॉर्मेंस के बेस पर मुझे चुनेंगे."

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?