Tumbbad Re Release Box Office Collection: 6 साल पुरानी तुम्बाड ने चटाई करीना कपूर की फिल्म को धूल, री-रिलीज होकर कमा डाले इतने रुपये

Tumbbad Re Release Box Office Collection:तुम्बाड ने दोबारा रिलीज होकर कमाई के मामले में करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को पीछे छोड़ दिया है. एक्ट्रेस की यह फिल्म नई है जो तुम्बाड के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Tumbbad Re Release Box Office Collection: छह साल पहले सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने वाली फिल्म तुम्बाड एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है. री रिलीज में तुम्बाड ने एक बार फिर से धमाल मचाया हुआ है. सोहम शाह की इस फिल्म को एक बार फिर से दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि तुम्बाड ने दोबारा रिलीज होकर कमाई के मामले में करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को पीछे छोड़ दिया है. एक्ट्रेस की यह फिल्म नई है जो तुम्बाड के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई. छह साल बाद भी सोहम शाह की फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है. 

अब तक के मिल रहे आंकड़ों के मुताबिक तुम्बाड ने दोबारा रिलीज होकर अपने पहले 65 लाख रुपये की ओपनिंग की है. वहीं करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने सिर्फ 57 लाख रुपये की ओपनिंग की है. तुम्बाड पहली बार साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. उस वक्त भी फिल्म को खूब पसंद किया गया है. तुम्बाड क्रिटिकल रूप से सफल रही, जिसे 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नॉमिनेशन हासिल हुए थे, जिसमें से बेस्ट सिनेमेटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन और बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए तीन अवार्ड मिले थे. 

तुम्बाड 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली इंडियन फिल्म थी. सोहम शाह के दमदार परफॉर्मेंस के अलावा फिल्म की कास्ट में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर जैसे कई कलाकार शामिल थे, जिन्होंने फिल्म की कहानी को डरावनी और आकर्षक बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. छह साल पहले भी तुम्बाड ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे