आज भी कम नहीं हुआ 'तुम तो ठहरे परदेसी' गाने का जलवा, Altaf Raja को गाता देख महिला ने स्टेज पर कर डाली नोटों की बरसात

Altaf Raja Viral Video: इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग बार बार देख रहे हैं. दरअसल पिछले दिनों अल्ताफ राजा पटाया में जलवा क्लब की तरफ से स्टेज शो करने गए थे. वहां उन्होंने गाना गाया तो लोग दीवाने हो गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Altaf Raja Viral Video: थाइलैंड में अल्ताफ राजा की दीवानी ने जमकर उड़ाए नोट, वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Altaf Raja VIdeo: जादुई आवाज के बादशाह कहे जाने वाले अल्ताफ राजा भले ही इस वक्त फिल्मों में ना गा रहे हों, लेकिन उनके स्टेज शो दुनिया भर के लोग पसंद करते हैं. अल्ताफ राजा पिछले दिनों थाईलैंड के टूर पर थे और वहां स्टेज पर उन्होंने मशहूर गाना तुम तो ठहरे परदेसी गाया तो लोग झूम उठे. ऐसे में उनकी एक दीवानी ने स्टेज पर आकर अल्ताफ राजा पर जिस तरह नोटों की बारिश की, उसे देखकर लोग हैरान हो उठे हैं. माना जा रहा है कि भारत के साथ साथ विदेशों में भी अल्ताफ राजा के लिए फैंस की दीवानगी खत्म नहीं हुई है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग बार बार देख रहे हैं. दरअसल पिछले दिनों अल्ताफ राजा पटाया में जलवा क्लब की तरफ से स्टेज शो करने गए थे. वहां उन्होंने गाना गाया तो लोग दीवाने हो गए. एक लंबे बालों वाली महिला तो इतना उत्साहित हो गई कि वो स्टेज पर आई और अपने फेवरेट सिंगर पर नोटों की बारिश करने लगी. ये दीवानी अल्ताफ राजा के साथ खड़ी है और नोट उड़ाते हुए खुद भी डांस कर रही है.

Advertisement

यूजर इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - पैसा देखो थाईलैंड का. एक यूजर ने लिखा है - परदेसी गाना जितनी बार सुनो, कम लगता है. एक यूजर ने लिखा है - थाईलैंड तुम जाओ और परदेसी हम ठहरे. एक यूजर ने  लिखा है पटाया वाले आपको देखकर खुश हो गए होंगे. आपको बता दें कि अल्ताफ राजा नागपुर के हैं और उनके माता पिता भी कव्वाली गाते थे.

Advertisement

अल्ताफ राजा ने बॉलीवुड के लिए कई गाने गाए और फिर गुमनामी के अंधेरों में खो गए.अपने पहले अलबम तुम तो ठहरे परदेसी से वो लोगों के दिलों पर राज करने लगे. अल्ताफ राजा अपने गानों की एल्बम में खुद एक्टिंग करते थे. लेकिन बाद में उन्होंने फैसला किया कि वो सिर्फ गाना गाएंगे. 2010 मे टूनपुर का हीरो में उन्होंने गाना गाया और उसके बाद सालों तक लोगों को नहीं दिखे. कहा जाता है कि अल्ताफ राजा अब फिल्मों के लिए नहीं गाते लेकिन कहीं कहीं लोगों की सिफारिश पर स्टेज शो करने चले जाते हैं. 

Advertisement

कल्कि 2898 एडी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike