जब बॉलीवुड में काम मांगने पर एनिमल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने साफ कहा था- मैं भीख नहीं मांग सकती

एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा एक और कलाकार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. दर्शक कलाकार की एक्टिंग और खूबसूरती देख दीवाने हो गए हैं. इस कलाकार का नाम तृप्ति डिमरी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जब ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर तृप्ति डिमरी ने दिया था बड़ा बयान
नई दिल्ली:

एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा एक और कलाकार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. दर्शक कलाकार की एक्टिंग और खूबसूरती देख दीवाने हो गए हैं. इस कलाकार का नाम तृप्ति डिमरी है. तृप्ति डिमरी ने एनिमल में इंटरवल के बाद एंट्री की, लेकिन उनकी एक्टिंग और खूबसूरती की हर कोई चर्चा कर रहा है. कई लोगों का मानना है कि तृप्ति डिमरी आने वाली कई फिल्मों में जल्द लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. लेकिन इन दिनों वह अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं. हालांकि उनका यह बयान तीन साल पुराना है. 

उनका मानना है कि वह कॉन्टैक्ट बनाने के लिए सार्वजनिक तौर लोगों से मिलना और पार्टी करना पसंद नहीं करती हैं. यह बात साल 2020 में तृप्ति डिमरी अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के बात करते हुए कही थी. उन्होंने कहा, 'कई बार मुझे लोगों से यह सलाह मिलती है कि 'उस पार्टी में जाओ, कॉन्टैक्ट बनाओ, इसी तरह तुम्हें काम मिलेगा.' मैं इन बातों पर विश्वास नहीं करती. मैं नहीं मानती कि किसी के साथ अच्छे तालमेल से मुझे काम मिलेगा. अगर मैं टैलेंटेड नहीं हूं और अपना काम नहीं जानती तो चाहे कुछ भी कर लूं, मुझे काम नहीं मिलेगा. यह ऐसी चीज़ है जिसे लोगों को समझने की ज़रूरत है.'

तृप्ति डिमरी ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं वह इंसान हूं जो सिर्फ काम के लिए लोगों को मैसेज भेज सकूं. मैं काम के लिए भीख नहीं मांग सकती. एक न एक दिन तुम्हें काम मिलेगा. आज के दिन और दौर में हर किसी के लिए काम है. आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.' एनिमल की सफलता के बाद एक बार फिर से तृप्ति डिमरी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. उनकी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report