रानू मंडल के बाद वायरल हुआ इस ट्रक ड्राइवर का गाना, कुछ इस अंदाज में गाया मोहम्मद रफी का गाना, लोग बोले- इसको कहते हैं टैलेंट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर ड्राईवर कमलेश किस तरह से मोहम्मद रफी के मशहूर गाने ' मुझे इश्क है तुझी से' को गा रहे हैं. इस उम्र में उनके इस जज्बे को देख लोग हैरान हैं और उनकी गायिकी की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्रक ड्राइवर का गाना हुआ वायरल
नई दिल्ली:

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों को मंच मिलना आसान हो गया और इसी वजह से टैलेंट की कद्र करने वालों तक असली टैलेंट पहुंच पा रहा है. रानू मंडल जैसे गायक इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण है, जिन्हें सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया और उनके टैलेंट को उचित मौका मिला. रानू मंडल की तरह ही एक ट्रक ड्राइवर का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जो वीडियो में मोहम्मद रफी का गाना गाते दिख रहे हैं. इस अंकल की आवाज सुनकर आप भी इनके फैन बन जाएंगे और इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

14 में एक्ट्रेस, 16 में शादी, 25 में पति से हुई अलग- बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में है सुपरहिट

अंकल जी ने पाई है कमाल की आवाज

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में 70-75 साल के एक बुजुर्ग मोहम्मद रफी का गाया ‘मुझे इश्क है तुम्ही से' गाना गाते नजर आ रहे हैं. जिस फ्लो से और सुर में वो इस गाने को गा रहे हैं, वो सच में काबिल ए तारीफ है. खूबसूरत आवाज के मालिक ये अंकल दरअसल एक ट्रक डाइवर हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में इनकी कहानी को लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है, "कमलेश अंकल भले दिन भर ट्रक चलाते हैं लेकिन दिल से वह एक संगीतकार हैं और मो. रफी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने बहुत कहने पर इस गाने को गाया".

Advertisement

लोगों ने की तारीफ

वीडियो को सोशल मीडिया पर ढेरों लोगों ने पसंद किया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अच्छा है अंकल जी...मेलोडियस सॉन्ग, हमारे लिए इसे गाने के लिए धन्यवाद. दूसरे ने लिखा, बहुत सुंदर गाया आपने, काश ये रिकॉर्ड हो पाता. तीसरे यूजर ने लिखा, कमाल की आवाज है, कितना टैलेंट है हमारे देश में. एक अन्य ने लिखा, बहुत अच्छे ऐसे ही गाते रहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer