ट्रोलर्स ने निक्की तंबोली को कहा पॉर्न स्टार, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर बैठे ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया कि आगे चलकर वो भी सोचेंगे कि गलत पंगा ले लिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

निक्की तंबोली के लिए सोशल मीडिया ट्रोलिंग कोई नई बात नहीं है...लेकिन कभी कभी सोशल मीडिया यूजर्स हद पार कर देते हैं और ऐसे में एक्टर्स को सामने आकर बोलती बंद करनी ही पड़ती है. निक्की तंबोली ने भी हाल में कुछ ऐसा ही किया. दरअसल निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया और कुछ लोगों ने तो उन्हें पॉर्न स्टार तक कह दिया. इस तरह के कमेंट करने वाले लोगों को नजरअंदाज कर देने वाली निक्की ने कहा कि किसी के वैलिडेशन की जरूरत नहीं है. निक्की ने कहा, “आप मुझे कुछ भी और कुछ भी कह सकते हैं और यह किसी भी तरह से मुझे और मेरे विश्वास को हिला नहीं सकता. मैं यहां उन लोगों से अपने काम के लिए वैलिडेशन लेने नहीं आई हूं जिनका काम केवल दूसरों को ट्रोल करने के लिए सोशल मीडिया पर समय बिताना है."

खासतौर से गंदे कमेंट्स का जिक्र करते हुए निक्की ने कहा, “मेरा या किसी और का कम्पैरिजन एक एडल्ट फिल्म स्टार से करना उन महिलाओं का अपमान है. बिना किसी वजह के एक महिला ने नाम पर दूसरी महिला का अपमान क्यों किया जाए ? क्या ये वही लोग नहीं हैं जो अपनी हवस से भरी आंखों से इसी तरह की एडल्ट फिल्मों को इंजॉय करते हैं? एक एडल्ट फिल्म स्टार भी इंसानियत के तौर पर सम्मान की हकदार है.”

Advertisement

निक्की ने कहा, “जितना ज्यादा आप रिएक्टर करेंगे ये उतना आप पर पर्सनल लेवल पर हमला करने की कोशिश करेंगे. हालांकि जब उन्हें एहसास होता है कि यह एकतरफा है तो किसी ना किसी दिन वे परेशान और थका हुआ महसूस कर सकते हैं और टिप्पणी करना बंद कर सकते हैं. किसी भी तरह यह मेरी शानदार जिंदगी पर कोई असर नहीं डालता है."

Advertisement

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली को तब भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था जब वह रियलिटी शो का हिस्सा थीं...लेकिन ऐसा लगता है कि ऑनलाइन नेगेटिविटी से निपटने के बारे में उनका फंडा क्लियर है. “मैं असल में नहीं सोचती कि किसी ट्रोलर्स में इतनी ताकत है कि वह मुझे नीचे खींच सके. मैं इन लोगों को रत्ती भर भाव नहीं देती. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह