संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने कैलिफोर्निया में यूं मनाया अपना 33वां जन्मदिन, शेयर की Photos

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) 10 अगस्त को 33 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. त्रिशला दत्त की भी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. त्रिशला फॉलोअर्स के मामलें में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर हैं. त्रिशला अकसर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं 10 अगस्त को वो पुरे 33 वर्ष की हो चुकी हैं और वो कैलिफोर्निया में अपना जन्मदिन मना रही है. इस मौके पर उन्होंने अपने पापा के साथ एक फोटो शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है.

पापा संजय दत्त के साथ फोटो की शेयर

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, वो अपने पापा संजय दत्त के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में उन्हें संजय दत्त ने बड़े प्यार से गले लगाया हुआ है. पिता और बेटी का प्यार इस फोटो में साफ देखा जा सकता है. त्रिशला दत्त इस समय कैलिफोर्निया में हैं और वही पर अपना जन्मदिन मना रही हैं. त्रिशला ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'अध्याय 33 मेरे दिल, मेरे खून और मेरी आत्मा के साथ - सूरज, चाँद, और मेरे सभी सितारे मेरे पापा ड्यूक @duttsanjay - जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद'.

Advertisement

फैन्स जमकर दे रहे जन्मदिन की बधाई

फैन्स को त्रिशला की ये प्यारी से फोटो खूब पसंद आ रही है. उनकी इस फोटो पर 51 हजार से ज्यादा लाइक और 680 कमेंट आ चुके हैं. वहीं फैन्स भी उन्हें जन्मदिन की दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनके एक फैन ने लिखा है 'Awww picture perfect', तो दूसरे ने लिखा है 'Jadu ki jhappi you see amazing'. इसी के साथ त्रिशला के सोशल मीडिया पर खूब जलवें हैं. उनके फोटो खूब वायरल होते है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?