'इसका मुंह काला करो, कौन सी बड़ी सेलेब्रिटी है, कोई जानता भी नहीं'...जानें क्यों तृप्ति डिमरी पर फूटा महिलाओं का गुस्सा 

एनिमल की रिलीज के बाद से एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एनिमल की रिलीज के बाद से एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है. इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. तृप्ति का हाल ही में जयपुर में एक इवेंट था, जिसे उन्होंने स्किप कर दिया. इस बात से गुस्साई एक महिला ने कहा कि वे तृप्ति के खिलाफ लीगल एक्शन लेगी. उसने एक्ट्रेस के पोस्टर पर कालिख पोती और उनकी फिल्मों को बायकॉट करने की भी बात करी. दावा किया जा रहा है कि इवेंट अटेंड करने के लिए तृप्ति को भारी भरकम फीस दी गई थी.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को बहुत गुस्से में देखा जा सकता है. वह कहती है, "कोई इसकी मूवीज नहीं देखेगा. कमिटमेंट करके ये लोग आते नहीं हैं. टाइम मैनेजमेंट आना चाहिए. कौन-सी बड़ी सेलिब्रिटी बनी है? कोई जानता भी नहीं है इसका नाम. हम तो आए थे देखने की कौन है ये. अभी तक कोई जानता नहीं है और ये उसकी जिंदगी है. वो सेलिब्रिटी कहलाने लायक बिल्कुल भी नहीं है". जबकि एक अन्य वीडियो में इवेंट ऑर्गनाइजर तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोतते हुए दिखाई दे रही है. कुछ महिलाओं को 'मुंह काला करो इसका' चिल्लाते हुए भी सुना जा सकता है.

Advertisement

वहीं एक अन्य महिला ने बताया कि यह डील 5.5 लाख रुपए में तय हुई थी. उसने कहा, "जयपुर को तृप्ति डिमरी का बहिष्कार करना चाहिए. हम उस पर केस करेंगे. मैंने आधा पैसा ट्रांसफर कर दिया था और दूसरा आधा ट्रांसफर करने ही वाली थी, लेकिन मैंने रोक दिया क्योंकि वे मुझे 5 मिनट इंतजार करने के लिए कह रहे थे. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैंने उन्हें आधा पैसा दे दिया और उनके पास अभी भी आधा पैसा है. कुल सौदा 5.5 लाख रुपए का था".

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसके साथ ही वे कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगी. इतना ही नहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी की 'धड़क 2' में भी उन्हें देखा जाएगा. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Zarina Screwvala ने बताया सफाई और स्वच्छता अभियान के रास्ते में आई कौनसी मुश्किलें