तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के रोमांटिक सीन पर चली सेंसर की कैंची, काट डाला इतना लंबा सीन

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म बैड न्यूज 18 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के फैंस के लिए आई बैड न्यूज
नई दिल्ली:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म बैड न्यूज 18 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी की फिल्म पर कट लगाए हैं. यह कट विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के किसिंग सीन पर लगाया गया है. तीन अलग-अलग जगह के मिलकर 27 सेकेंड के सीन को सेंसर बोर्ड ने बैड न्यूज से हटाकर पास कर दिया है. 

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार फिल्म में कोई ऑडियो कट नहीं किया गया है. हालांकि, सीबीएफसी की जांच समिति ने तीन सीन को सेंसर कर दिया है, जिसमें दो किरदारों के किसिंग सीन शामिल हैं. एक सीन 9 सेकंड का, दूसरा 10 सेकंड का और तीसरा सीन 8 सेकंड का था. कुल मिलाकर सीबीएफसी ने इन तीन सीन्स में कुल 27 सेकंड का बदलाव किया है. दिलचस्प बात यह है कि कट लिस्ट में लिप-लॉक के सीन को संशोधित करने के निर्देश दिए. अब यह देखना बाकी है कि किसिंग सीन को किस तरह संशोधित किया गया है और दर्शकों को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

आपको बता दें कि फिल्म एनमिल के बाद तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं. उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट साइन किए हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा प्रतीक्षित है बैड न्यूज, जो 2019 की हिट गुड न्यूज का सीक्वल है, जिसमें करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने काम किया था. वहीं बैड न्यूज़ में तृप्ति डिमरी विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आएंगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता